अब विदेशी लड़की ने किया ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर डांस, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा VIDEO

अब विदेशी लड़की ने किया ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर डांस, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा VIDEO

बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में अपना नाम बना चुकी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस तो आपने कई बार देखा होगा. ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाना सुनते ही सपना चौधरी का डांस ख्यालों में आने लगता है, और आए भी क्यों न, सपना ने इस गाने पर एक बार नहीं बल्कि कई बार स्टेज शो किया है. बता दें, ‘बिग बॉस’ के बाद सपना के फैन्‍स की संख्‍या जबरदस्‍त तरीके से बढ़ गई है और यही वजह है कि कई लड़कियां उनके सबसे पॉपुलर गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर सपना चौधरी के डांस स्टेप को फॉलो करते हुए वीडियो बना रही हैं और उसे यूट्यूब पर अपलोड कर रही हैं.

यूएएस की रहने वाली हैं दीप बरार

लेकिन, इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो यूएएस की एक कोरियोग्राफर का है. इस कोरियोग्राफर का नाम दीप बरार है. दीप बरार के बारे में बता दें कि यह बॉलीवुड गानों पर जबरदस्त डांस करती हैं. इन्हें इंडियन सॉन्ग पर डांस करना बेहद पसंद है. इसलिए इनके लगभग डांस बॉलीवुड गानों पर ही बेस्ड होता है और लोगों को इनके डांस का वीडियो भी काफी पसंद आता है.

काफी अलग के डांस का स्टेप

सपना चौधरी के इस गाने पर इस विदेशी लड़की का डांस देखते ही बन रहा है. यह विदेशी लड़की ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर बेहतरीन डांस करती हुई नजर आ रही हैं या यह कह लें कि उसने इस गाने पर सपना चौधरी के तरह ही डांस किया है. बस अंतर सिर्फ इतना है कि इस लड़की के डांस के स्टेप सपना चौधरी से काफी अलग हैं और यही वजह है कि लोगों को इनका डांस भी काफी पसंद आ रहा है.

Deep Brar नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा इसी साल 23 जून को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 372,751 बार देखा जा चुका है. वहीं, इस वीडियो पर कुल 1168 कमेंट्स भी आए हैं. इस वीडियो को लाइक करने वालों को संख्या 7.5 हजार से ऊपर है. गौरतलब है कि आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *