Viral Video: विदेशी लड़की को प्रपोज करने के लिए Indian Boy ने किया ऐसा स्टंट, आखिर में हुआ कुछ ऐसा

Viral Video: विदेशी लड़की को प्रपोज करने के लिए Indian Boy ने किया ऐसा स्टंट, आखिर में हुआ कुछ ऐसा

इंस्टाग्राम पर रील्स के जरिए वायरल होने के लिए इन दिनों कई इन्फ्लूएंसर्स कुछ भी करने को तैयार हैं. कोई किसी लड़की को प्रपोज करता है तो कोई बीच सड़क पर डांस करके मशहूर होना चाहता है. सोशल मीडिया पर एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे एक भारतीय लड़के ने एक आश्चर्यजनक स्टंट करके एक विदेशी लड़की को प्रपोज किया. यह क्लिप ऑनलाइन वायरल हो गया. वीडियो में, विदेशियों के एक समूह को लाल किले के पास घूमते हुए देखा जा सकता है, लेकिन तभी एक इंडियन लड़का फ्रेम में आता है और अचानक बैक फ्लिप मारकर इम्प्रेस करने की कोशिश करता है.

लड़की को रिझाने के लिए लड़के ने किया कुछ ऐसा

लड़का अपनी पूरी जान लगाकर विदेशी लड़की को रिझाने की कोशिश करता है. उसने लाल किला के सामने लड़की को इम्प्रेस करने की पूरी कोशिश की. लड़का अपने घुटनों पर बैठ जाता है और फिर उस लड़की को गुलाब का फूल देता है. हालांकि, विदेशी लड़की अपने ग्रुप के साथ आगे चली जाती है और वह उसके इस बैक फ्लिप से बिल्कुल भी इम्प्रेस नहीं होती. उसके ग्रुप की आसपास की लड़कियां हैरान नजर आती हैं, इस बीच जिस महिला को प्रपोज किया गया, वह भी सोच में पड़ जाती है. लड़की के रिएक्शन से समझा जा सकता है कि उसे यह कुछ खास पसंद नहीं आया. वह अपने हाथ में गुलाब को स्वीकार किए बिना लड़के से आगे निकल जाती है.

देखें वायरल वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Monty Monty (@monty_parkourr)

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

वायरल क्लिप ने सोशल मीडिया पर 5 लाख से अधिक लाइक्स हासिल करके ऑनलाइन एक बड़ी चर्चा पैदा कर दी है. कई इंस्टाग्राम यूजर्स लड़के के इस प्रयास के प्रति सहानुभूति रखते नजर आए. रिजेक्शन का सामना करने के बाद भी वीडियो पर भारतीय लड़के को जबरदस्त समर्थन मिला. एक यूजर ने लिखा, ‘पावर टू यू माय ब्रदर्स.’ दूसरे ने लिखा, ‘मेरे भाई को फुल सपोर्ट.’ एक सोशल मीडिया यूजर ने सुझाव दिया कि लड़के को शॉर्ट्स नहीं पहनना चाहिए था. उसने लिखा, ‘निक्कर पहन के नहीं करना था प्रपोज.’ एक और मजाक में कहा गया, ‘चिंता मत करो भाई विदेशी किसी के प्रति वफादार नहीं हैं.’

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *