अंकल्स ने उठाए पार्टी के मज़े, दोस्तों के साथ जमकर किया डांस, वायरल हो गया 50 पार मर्दों का मस्तीभरा वीडियो

अंकल्स ने उठाए पार्टी के मज़े, दोस्तों के साथ जमकर किया डांस, वायरल हो गया 50 पार मर्दों का मस्तीभरा वीडियो

डांस के प्रति लोगों में भारी दीवानगी देखने को मिलती है. फिर चाहे वो कितने भी बड़े ओहदे पर क्यों न बैठे हों. सोशल मीडिया पर आए दिन अलग-अलग उम्र वर्ग के लोगों के डांस वीडियो अपलोड होते हैं और देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. अभी फिर से एक डांस का वीडियो सामने आया है

ट्विटर के @umda_panktiyan पर अंकल लोगों की पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है. अधेड़ उम्र अंकलों की टोली मस्त नाच रही थी. घर-दफ्तर-परिवार की चिंता छोड़ जब 50 पार की मित्र मंडली जुटी तो बचपन-जवानी को फिर से एंजॉय किया. वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले.उम्र बढ़ने के साथ लोग जिम्मेदारियों में इस तरह लीन हो जाते हैं आप मन की अपनी खुशी और मस्ती भूल जाते हैं. जिम्मेदारियों के चक्कर में वो ये भी भूल जाते हैं की जिंदगी जीने के लिए थोड़ी बहुत मौज मस्ती भी बेहद जरूरी होती है. दोस्तों के साथ बैठकर गपशप करना न सिर्फ तनाव को कम करता है बल्कि जिंदगी को और आसान बना देता है. ये बात अधेड़ उम्र अंकल्स की टोली ने बखूबी समझी और मित्र मंडली के साथ जमकर मौज मस्ती की.

ट्विटर के @umda_panktiyan पर अंकल लोगों की पार्टी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें अधेड़ उम्र अंकलों की टोली एक साथ मज़े के मूड में खुलकर एंजॉय करते दिख रहे हैं. वीडियो में मित्र मंडली के अलावा कोई और नहीं था. घर-दफ्तर-परिवार की चिंता छोड़ जब 50 पार के दोस्त एकट्ठा हुए तो उन्हें बचपन और जवानी को फिर से एंजॉय करते दिखे.
“जीवन जो शेष है, वही विशेष है.!”

जब जुटी अंकलों की टोली तो खूब हुई मस्ती

वीडियो में दिख रही लोगों की उम्र का अंदाजा लगाना ज्यादा मुश्किल नहीं है. 40 के पार तो सभी हैं. जब दोस्तों का साथ मिला तो इस सभी बचपन और जवानी के दिनों को याद कर उसी में डूबते दिखाई देने लगे. कोई नागिन डांस कर रहा था तो कोई सपेरा बन गया, कोई ताली बजाकर उत्साहवर्धन कर रहा था, कोई दर्शक दीर्घा की शोभा बढ़ा रहा था. लेकिन हर भूमिका में सभी बेहद खुश थे. नजारा किसी इवेंट का नहीं बल्कि उस छोटे से हॉल का है, जहाँ अधेड़ उम्र अंकलों की टोली भागदौड़ भरी जिंदगी से कुछ पल चुरा कर जिंदादिली से जीवन जीते दिखाई दीं.

तनावभरी ज़िंदगी से कुछ पल चुराना है ज़रूरी

हिंदुस्तान में लोग जल्द ही नौकरी और परिवार तक सीमित रहने लग जाते हैं. 40 की उम्र हुई नहीं कि खुद को बुजुर्ग मानकर मस्ती तो भूल ही जाते हैं. वो सारा फोकस सिर्फ बच्चे-परिवार, और उनके फ़्यूचर पर लगा देते हैं. लेकिन भागमभाग और तनाव भरी जिंदगी में दोस्तों के साथ खुलकर मस्ती करना कितना ज़रूरी होता है इसे अंकलों की उस टोली ने खूब अच्छे से समझा और फिर जब सारे दोस्त इकट्ठा हुए तो, हमेशा तनाव लेकर घूमने वाले भी सबकुछ भूल मौजमस्ती से सराबोर हो उठे. कुछ पल निकालकर 50 बार अंकलों ने जो नाच-गाना और नागिग डांस किया वो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल होने लगा है. वीडियो को 5.24 लाख व्यूज़ और 19 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिले हैं.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *