उछलते-उछलते हुए आई दुल्हन और सड़क किनारे दोस्तों संग किया ऐसा डांस, देखता रह गया दूल्हा

उछलते-उछलते हुए आई दुल्हन और सड़क किनारे दोस्तों संग किया ऐसा डांस, देखता रह गया दूल्हा

पहले और आजकल की शादियों में काफी अंतर आ चुका है. कई साल पहले जब आप शादी में जाते थे तो सिर्फ दूल्हे अपनी बारात लेकर आता था और बाराती ही डांस करते हुए नजर आते थे. दुल्हन पक्ष के लिए बेहद ही कम डांस करते हुए दिखाई देते थे, लेकिन आज का जमाना बदल चुका है और न सिर्फ दुल्हन पक्ष के लोग बल्कि खुद दुल्हन भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती है. दुल्हन अपनी शादी में तरह-तरह के इवेंट आयोजित करती है और जमकर धूम-धड़ाका मचाती है. दूल्हे वाले जैसे ही नाचते-घूमते दुल्हन के द्वार पर आकर खड़े होते हैं तो दुल्हन के घरवाले व उसके दोस्त भी नाचते हुए स्वागत करते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला.

दुल्हन ने मारी ऐसी एंट्री देखते रह गए लोग

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देखेंगे कि जैसे ही दूल्हा अपनी बारात लेकर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचता है तो दुल्हन ने एक इवेंट प्लान किया हुआ था. वह दूल्हे का स्वागत अपने अंदाज में करती है. लहंगा पहने हुए दुल्हन उछलते हुए आगे आती है और फिर बॉलीवुड के गाने पर अचानक डांस करना शुरू कर देती है. इस दौरान दुल्हन के साथ उसकी दोस्त भी होती हैं और डांस में पार्टिसिपेट करती हैं. दुल्हन का डांस देखने लायक होता है. दुल्हन के डांस को देखकर दूल्हे वाले रुक जाते हैं और एक टक निहारते रहते हैं. हालांकि, जब गाना खत्म होने वाला होता है तो दुल्हन अपने दूल्हे का हाथ पकड़कर लाती है और डांस करने लगती है.

जबरदस्त डांस देखकर लोगों ने जमकर की तारीफ

सोशल मीडिया पर दूल्हे और दुल्हन का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. दुल्हन जब डांस कर रही होती है तो उसके अंदर अलग ही एनर्जी देखने को मिलती है. बिना रुके दुल्हन फटाफट डांस करती रहती है और आस-पास खड़े लोग उसे देखते ही रह जाते हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर weddingbazaarofficial नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है और 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. हजारों व्यूज के साथ यह इंटरनेट पर छा गया. कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, ‘जबरदस्त डांस, ऐसी ही एंट्री होनी चाहिए.’

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *