एक दूसरे से लिपट-लिपटकर नाचे टीचर-स्टूडेंट, Video देख लोग बोले- हमे भी इस स्कूल में पढ़ना है

एक दूसरे से लिपट-लिपटकर नाचे टीचर-स्टूडेंट, Video देख लोग बोले- हमे भी इस स्कूल में पढ़ना है

स्कूल के दिन भी क्या दिन होते थे। तब की यादों की बात ही कुछ और होती है। स्कूल में जब भी अंतिम साल होता था तो फेयरवेल पार्टी होती थी। इसमें हर कोई डांस और मस्ती भी करता था। अधिकतर स्टूडेंट्स ही आपस में डांस करते हैं। या टीचर नाचते भी हैं तो ग्रुप में थोड़ा बहुत डांस कर लेते हैं। लेकिन क्या आप ने कभी किसी स्टूडेंट को किसी टीचर संग रोमांटिक डांस करते देखा है? आज हम आपको ऐसा ही एक दिलचस्प वीडियो दिखाने जा रहे हैं।

टीचर संग रोमांटिक हुआ स्टूडेंट

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक टीचर और स्टूडेंट का डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। यह वीडियो किसी फेयरवेल पार्टी का लग रहा है। इसमें स्कूल की ड्रेस पहना एक छात्र साड़ी पहनी अपनी टीचर संग नाचता दिखाई दे रहा है। वह टीचर के साथ आशिकी फिल्म के ‘तुम ही हो’ गाने पर नाचता है।

टीचर और स्टूडेंट क्लासरूम में नाचकर समा बांध देते हैं। दोनों के डांस मूव्स बड़े आकर्षक और रोमांटिक होते हैं। एक पल तो ऐसा भी आता है कि जब स्टूडेंट टीचर को अपनी बाहों में भर लेता है। इस दौरान टीचर अपनी साड़ी संभालते रह जाती है। उधर टीचर और स्टूडेंट का रोमांटिक डांस देख बाकी बच्चे चिल्ला चिल्लाकर चीयर करने लगते हैं।

डांस देख लोग बोले- हमे भी इस स्कूल में पढ़ना है

सोशल मीडिया पर यह गाना बहुत जबदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। यहां खूबसूरत टीचर संग एक छात्र को डांस करता देख लोगों को जलन भी हो रही है। वह पूछ रहे हैं कि ये कौन सा स्कूल है? हमे भी इस स्कूल में पढ़ना है। वहीं कुछ ने कहा कि यार हमारे टाइम पर ऐसा कुछ क्यों नहीं होता था। तब तो इतनी सुंदर टीचर भी नहीं होती थी। तो चलिए आप भी इस डांस को इन्जॉय कर लीजिए।

यहां देखें टीचर-स्टूडेंट का प्यारा डांस

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *