शादी वाले दिन पापा के साथ दुल्हन ने किया धमाकेदार डांस, Noha Fatehi के गाने पर यूं उड़ाया गर्दा

शादी वाले दिन पापा के साथ दुल्हन ने किया धमाकेदार डांस, Noha Fatehi के गाने पर यूं उड़ाया गर्दा

डांस और संगीत के बिना शादी का मजा अधूरा माना जाता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर दूल्हा-दुल्हन (Dulha Dulhan) के डांस वीडियो खूब धमाल मचाते हैं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त डांस वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें माहौल की शान दूल्हा नहीं, बल्कि दुल्हन और उसके पापा बढ़ा रहे हैं.

डांस वीडियो में आप दुल्हन और उसके पिता को स्टेज के सामने रैंप पर डांस करते हुए देख सकते हैं. सबसे पहले सिंगर जस्टिन बीबर का पॉपुलर सॉन्ग ‘बेबी’ पर डांस करते हुए देखते हैं, लेकिन जैसे ही नोरा फतेही (Nora Fatehi) का सॉन्ग बजता है तो लोग डांस स्टेप्स देखने के लिए आतुर हो जाते हैं.

दु्ल्हन के पिता ने जमकर मचाया तहलका

वायरल होने वाले इस वीडियो में दुल्हन ने ऑफ व्हाइट और एम्ब्रॉइडरी वाला लहंगा पहना हुआ है, जबकि उसके पिता ने ब्लैक कलर का टक्सीडो पहन रखा है. दुल्हन का लुक बेहद ही खूबसूरत लग रहा है. दुल्हन ने अपने पिता के साथ डांस परफॉर्मेंस की, जिसे देखकर लोग दंग रह गए. सबसे शानदार मोमेंट तब आता है, जब मशहूर डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का गाना बजना शुरू होता है. ‘साकी-साकी’ (Saki Saki) गाने पर न सिर्फ दुल्हन बल्कि उसके पापा ने जमकर डांस किया. इतना ही नहीं, दोनों ने ही नोरा फतेही का सिग्नेचर स्टेप भी किया. इस डांस को देखकर दुनियाभर के लोगों ने जमकर तारीफ की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by A N I S H A K A Y (@anishakula)

नोरा फतेही के गाने पर पापा ने किया धांसू डांस

दुल्हन की तरह उसके पापा ने भी डांस स्टेप को कॉपी किया. इस वीडियो में सबसे मजेदार पल तब देखने को मिला, जब दोनों ही जमीन पर अपने हाथों को उल्टा रखकर डांस करने की कोशिश करते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर anishakula नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘नोरा फतेही, आपकी जगह डांस करने के लिए ये (दुल्हन के पिता) आने वाले हैं.’ इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *