सारा अली खान के गाने पर इन लड़कियों ने लगाए जबरदस्त ठुमके, लाखों बार देखा गया VIDEO

सारा अली खान के गाने पर इन लड़कियों ने लगाए जबरदस्त ठुमके, लाखों बार देखा गया VIDEO

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की आगामी फिल्म ‘सिंबा’ इसी महीने 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म रिलीज से पहले ही इसका एक गाना ‘आंख मारे’ इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा है. T-series द्वारा 5 दिसंबर को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 147,970,664 बार देखा जा चुका है. इस गाने में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है. इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर इसी गाने पर डांस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को Team Naach नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में दो लड़कियों ने शानदार डांस का प्रदर्शन किया है. इस वीडियो को इसी महीने 17 तारीख को अपलोड किया गया था, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. महज कुछ दिनों के अंदर इस वीडियो को 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं.

इस वीडियो में परफॉर्म कर रही लड़कियों ने इस गाने में सारा अली द्वारा किए गए डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है. इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है. बता दें, निर्देशक रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्‍म ‘सिंबा’ में एक बार फिर पुराने गाने के रीमेक करने की प्रथा को जारी रखा है और फिल्‍म ‘तेरे मेरे सपने’ का गाना ‘आंख मारे’ का रीमिक्‍स किया गया है. फिल्‍म ‘तेरे मेरे सपने’ में इस गाने को गायक कुमार सानू और कविता कृष्‍णमूर्ती ने अपनी आवाज दी थी. लेकिन नए गाने में अब यह गाना मीका सिंह और नेहा कक्‍कड़ गाते हुए सुनाई दे रहे हैं.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *