Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग ‘मैं तेरी नचाई नाचू सु’ पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग ‘मैं तेरी नचाई नाचू सु’ पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

डांस के प्रति लोगों में भारी दीवानगी देखने को मिलती है. फिर चाहे वो कितने भी बड़े ओहदे पर क्यों न बैठे हों. सोशल मीडिया पर आए दिन अलग-अलग उम्र वर्ग के लोगों के डांस वीडियो अपलोड होते हैं और देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. अभी फिर से एक डांस का वीडियो सामने आया है

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को उनके बेहतरीन डांस के लिए जाना जाता है. डांस वीडियो के अलावा वो एक्टिंग और सिंगिंग भी करती हैं. यही वजह ही कि अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री से उन्हें डांस नंबर्स के ऑफर आते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) ‘मैं तेरी नचाई नाचू सु’ (Main Teri Nachai Nachu Su) पर डांस कर रही हैं.

Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग 'मैं तेरी नचाई नाचू सु' पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 4 करोड़ 55 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को मैना ऑडियो यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. सपना चौधरी के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. वैसे भी सपना चौधरी ने अपने डांस से न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है.

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जल्द ही रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज ‘मौका-ए-वारदात’ में नजर आएंगी. ‘मौका-ए-वारदात’ वास्तविक लोकेशंस पर आधारित, यह क्राइम सीरीज विभिन्न तरह की कहानियों के साथ अकल्पनीय क्राइम और उसके पीछे के रहस्य, दृष्टिकोण और कार्यप्रणाली को उजागर करेगी. सपना चौधरी के करियर की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *