समंदर किनारे ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर महिला ने किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- ये हैं क्वीन ऑफ सुपर मूव्स

समंदर किनारे ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर महिला ने किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- ये हैं क्वीन ऑफ सुपर मूव्स

आज के समय में सोशल मीडिया लोगों के लिए एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है. जिससे हर कोई जुड़ा है.कोई इसका इस्तेमाल अपने मनोरंजन के लिए करता है तो वहीं कई लोग ऐसे है जिन्होंने इसका इस्तेमाल पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने के लिए कर रहे हैं. इनमें सबसे ऊपर डांसर्स ही है. यही वजह है कि डांस से जुड़े लाखों करोड़ों वीडियो इंटरनेट पर मौजूद हैं और हर रोज बड़ी तादाद में एक से बढ़कर डांसिंग वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अपलोड भी किए जाते हैं. मगर इनमें कुछ अपने यूनिक स्टाइल की वजह से सुर्खियां बटोर लेते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें इंडियन अमेरिकन लड़की टिप-टिप बरसा पानी पर थिरकती नजर आ रही हैं.

ये बात हम सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार और रवीना टडंन की फिल्म मोहरा का गाना टिप टिप बरसा पानी ऑल टाइम फेवरेट है. लेकिन फिल्म सूर्यवंशी में भी कैटरीना कैफ पर फिल्माए गए गाने के रीमिक्स वर्जन की वजह से इस गाने के लिए लोगों का पैशन फिर से जिंदा हो गया है.टिप टिप बरसा पानी में कैटरीना कैफ की अदाओं का कोई मैच अब तक सामने नहीं आया, लेकिन इन दिनों इंडियन अमेरिकन महिला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अपने डांस मूव्स के सहारे इसी गाने पर कैटरीना कैफ को कड़ी टक्कर देती दिख रही हैं.

यहां देखिए डांस वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Seerat Saini (@seeratsaini)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला को गुलाबी और पीले रंग की बिकनी पहने और समुद्र तट पर टिप टिप बरसा पानी गाने पर थिरकते हुए दिखाई दे रही है. उन्होंने कैटरीना के लगभग सभी मूव्स को बहुत अच्छी तरह से रीक्रिएट करने की कोशिश की है.अपनी डांस परफॉर्मेंस के दौरान लड़की ने अपने गीले-बालों को भी बिल्कुल अभिनेत्री की तरह फ्लिप किया है. जो उनके परफॉर्मेंस में चार चांद लगा रहा है.

इंस्टाग्राम पर seeratsaini नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है, वीडियो को खबर लिखे जाने तक 2.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और 40.6k लाइक्स मिल चुके हैं. इनके पास 200k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. कई लोगों ने उनकी प्रतिभा की सराहना की, जबकि अन्य ने कमेंट सेक्शन को हार्ट और आग वाले इमोजी से भर दिया है.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *