Viral Video: साड़ी पहनकर लड़की ने मारी ऐसी Back Flip, वीडियो देखकर सभी हैरान

Viral Video: साड़ी पहनकर लड़की ने मारी ऐसी Back Flip, वीडियो देखकर सभी हैरान

अब तक आपने लड़कों को बैक फ्लिप (Back Flip) मारते देखा होगा. लड़कियों के लिए यह थोड़ा मुश्किल माना जाता है. खासकर किसी लड़की का साड़ी पहन कर बैक फ्लिप मारना बेहद आश्चर्यजनक लगता है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देखिए, किस तरह से यह लड़की साड़ी में बैक फ्लिप मारती नजर आ रही है.डांस या एक्सरसाइज (Exercise) के दौरान आपने लोगों को बैक फ्लिप (Back Flip) मारते खूब देखा होगा. यह आज-कल के डांस का ट्रेंड बन गया है. कुछ लोगों के लिए बैक फ्लिप के बिना डांस अधूरा रह जाता है. लड़कों के लिए बैक फ्लिप मारना आसान है लेकिन लड़कियों के लिए यह बेहद मुश्किल होता है. साड़ी में तो बैक फ्लिप (Back Flip In Saree) करने के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है.

साड़ी में बैक फ्लिप का वायरल वीडियो

इस वक्त सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप एक लड़की को साड़ी पहन कर जबरदस्त बैक फ्लिप (Back Flip) मारते देख सकते हैं. यह लड़की हवा में कई बार उछलते हुए वापस जमीन पर आकर खड़ी हो जाती है. लड़की का यह वीडियो देखने के बाद आप इसे कई बार देखने पर मजबूर हो जाएंगे.

मशहूर हो गई यह जिम्नास्टिक

इस वीडियो को देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. आप बार-बार इस वीडियो को ध्यान से देखने पर मजबूर हो जाएंगे. इस वीडियो में एक लड़की साड़ी पहनकर आती है और अचानक से हवा में उछल जाती है और उतनी ही स्पीड से जमीन पर आकर खड़ी भी हो जाती है. दरअसल यह लड़की जिम्नास्टिक पारुल अरोड़ा (Parul Arora) है. इस वीडियो को अपर्णा जैन (Aparna Jain) नाम की एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा यूजर्स 100 से अधिक बार देख चुके हैं. इसके साथ ही इस वीडियो को अब तक 37 हजार लाइक्स और 6100 रीट्वीट भी मिल चुके हैं. इस वीडियो को देख कर आप भी दंग रह जाएंगे. साड़ी में ऐसा बैक फ्लिप (Back Flip In Saree) अब तक आपने कभी नहीं देखा होगा.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *