रेलवे प्लेटफॉर्म पर ‘सात समुंदर पार’ गाने पर लड़की ने किया डांस, वीडियो वायरल

रेलवे प्लेटफॉर्म पर ‘सात समुंदर पार’ गाने पर लड़की ने किया डांस, वीडियो वायरल

रेलवे प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड के मशहूर गाने ‘सात समुंदर पार’ के रीमिक्स वर्जन पर डांस करती एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो सहेली रुद्र (Saheli Rudra) नाम की एक लड़की का है, जो खुद को इंस्टाग्राम पर इन्फ़्लुएन्सर बताती है और उसके वीडियो को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्ट करने के बाद उसे लाखों व्यूज मिलने लगे हैं. वीडियो को संभवतः कोलकाता के उपनगरीय रेलवे जंक्शन स्टेशनों के एक प्लेटफॉर्म पर शूट किया गया है और इसे पहले ही 1.8 मिलियन बार देखा जा चुका है.

वायरल वीडियो में लड़की एक भी बीट मिस नहीं करती है और पूरे परफेक्शन के साथ डांस स्टेप्स करती है. जैसे ही उसने रेलवे प्लेटफॉर्म पर डांस करना शुरू किया, उसके आस-पास खड़े लोगों को उसके डांस से मोहित और प्रभावित देखा जा सकता है. वीडियो में सहेली रुद्र को नीली जींस, लैवेंडर टॉप, एक बैकपैक और मास्क पहने देखा जा सकता है.

देखें वीडियो:

जैसे ही सहेली रूद्र के वायरल वीडियो को 1,800,500 लाइक्स और कई प्रशंसनीय कमेंट्स मिलीं, कई यूजर्स ने पब्लिक प्लेस पर डांस करने के लिए उनकी आलोचना भी की. सात समुंदर पार ये गाना 90 के दशक का एक लोकप्रिय गाना है. यह गाना दिव्या भारती और सनी देओल अभिनीत फिल्म विश्वात्मा का है.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *