पंजाबी गाने पर लड़की और लड़के ने मिलकर किया गजब का डांस, यूजर बोले वाह क्या सीन है

पंजाबी गाने पर लड़की और लड़के ने मिलकर किया गजब का डांस, यूजर बोले वाह क्या सीन है

आज कल सोशल मीडिया पर नए और पुराने गाने पर विडियो बनाने का ट्रेन्ड चल रहा है, सभी नए और पुराने गाने पर विडियो बनाना बेहद पसंद कर रहे है। नए और पुराने गाने पर बने सभी डांस विडियो काफी तेजी से वाइरल हो रहा है, लोगों को पुराने गाने पर डांस विडियो देखना खुब पसंद आ रहा है। सभी लोग सोशल मीडिया पर रोजाना ढेरों विडियो बनाकर शेयर कर रहे है और तेजी से पापुलर भी हो रहे हैं, ऐसा ही एक विडियो आज आप सभी देख रहे हैं, हाल ही में आया यह विडियो काफी चर्चे में चल रहा है

पंजाबी के ऐवरग्रीन गाने पर लड़की और लड़के ने मिलकर किया सुनहरा डांस

आज कल सोशल मीडिया पर पंजाबी गाने पर विडियो बनाने का ट्रेन्ड चल रहा है, लोग रोजाना पंजाबी गाने पर ढेरों विडियो बनाकर शेयर कर रहे है। वाइरल हो रहे ढेरों विडियो में से यह एक विडियो भी है जिसमें एक लड़की और एक लड़का दोनों मिलकर पंजाबी का ऐवरग्रीन गाना “परान्दे विच दिल अटका” इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Kumar (@sanjayrai7531)

इस विडियो में लड़की और लड़के ने एक ही रंग का कपड़ा पहन कर डांस फ्लोर पर अपने डांस से धूम मचा दिये है, दोनो एक दूसरे से मिलता हुआ डांस स्टैप कर रहे हैं। इस विडियो में इनका एक एक डांस स्टैप बेहद शानदार लग रहा है, लोगों के नजर में दोनों का डांस क़ाबिले तारीफ है, दोनों ने अपने इस शानदार डांस से लोगों का दिल जित लिया है। इनका यह डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है, इनका डांस देख लोगों की आँखे इनके डांस पर ही टिकी रह जा रही है, दोनों ने अपने इस बवाल डांस से सभी को मोहित कर दिया है। इस विडियो में दोनों फुल इनर्जी के साथ बेजोड़ डांस कर रहे है, लोगो को इनका डांस देखने में बहुत ही मजेदार लग रहा है।

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर “sanjayrai7531” नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, इस विडियो पर 796 हजार व्युज और अब तक में 46.3 हजार लाइक आ चुके हैं। लोगो को इनका यह डांस बेहद दिलचस्प लग रहा है और लोग इनके इस डांस को देख खुब कमेंट भी कर रहे है।

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *