NORA FATEHI को उन्हीं के SONG पर जबरदस्त टक्कर दे रही यह लड़की, वायरल हो रहा VIDEO

NORA FATEHI को उन्हीं के SONG पर जबरदस्त टक्कर दे रही यह लड़की, वायरल हो रहा VIDEO

पिछले साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस (Batla House)’ के एक गाने ‘ओ साकी साकी (O Saki Saki)’ ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी. इंटरनेट पर अब तक यह गाना धमाल मचाए हुए है. इस गाने में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक आइटम नंबर किया था. आज भी इस गाने का क्रेज युवाओं के बीच देखने को मिलता है. इतना ही नहीं कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर इसी गाने पर एक कोरियोग्राफर प्रोनिता विजय के डांस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

96 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

प्रोनिता विजय ने ‘ओ साकी साकी’ पर जबरदस्त डांस किया है, इसलिए इनका वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. प्रोनिता द्वारा यूट्यूब पर पिछले साल 16 जुलाई को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 96 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार लाइक किया गया है. साथ ही 4000 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है. बता दें, इस वीडियो की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. यही नहीं, प्रोनिता के डांस को देखने के बाद लोगों का यह भी कहना है कि यह लड़की नोरा फतेही को जबरदस्त टक्कर दिया है.

आपको बताते चलें कि ओरिजिनल ‘ओ साकी साकी’ गाना संजय दत्त की फिल्म ‘मुसाफिर’ में था. तब बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने बेहतरीन डांस किया था. गाने में संजय दत्त भी थे. देव कोहली के लिखे इस गाने पर विशाल शेखर ने संगीत दिया था और गाना सुखविंदर सिंह और सुनिधि चौहान ने गाया था. वहीं, फिल्म ‘बाटला हाउस’ में इस गाने को तनिष्क बागची द्वारा रिक्रिएट किया गया है, जिसमें तुलसी कुमार और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *