अब Nora Fatehi के गाने पर नॉर्वे डांस ग्रुप ने उड़ाया गर्दा, दिखाए गजब के मूव्स; देखें वीडियो

अब Nora Fatehi के गाने पर नॉर्वे डांस ग्रुप ने उड़ाया गर्दा, दिखाए गजब के मूव्स; देखें वीडियो

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ का गाना ‘मनिके मागे हिते’ जब से रिलीज हुआ है, तब से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गाने को नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फिल्माया गया है. लोग इस गाने पर रील्स बनाते नहीं थक रहे हैं. अब इस गाने पर पॉपुलर नॉर्वे डांस ग्रुप को थिरकते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि ये वही विदेशी डांस ग्रुप है, जिसने बॉलीवुड के सुपरहिट गानों पर अपने जबरदस्त मूव्स से भारतीयों का दिल जीत लिया है. नेटिजन्स भी इनके डांस वीडियोज को खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ‘काला चश्मा’ गाने को अचानक ट्रेंड में लाने का श्रेय भी इसी विदेशी डांस ग्रुप को जाता है. जिसे फॉलो करते हुए बॉलीवुड की तमाम हस्तियों, दिग्गज खिलाड़ियों और कई विदेशियों को थिरकते देखा गया. नॉर्वे डांस ग्रुप का अब नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें फिल्म ‘थैंक गॉड’ के गाने ‘मानिके’ पर अपने डांस से गर्दा उड़ाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के बीच-बीच में नोरा फतेही के डांस स्टेप्स की कई क्लिप्स भी देखने को मिल रही हैं. आइए देखते हैं ये वीडियो.

वीडियो में देखिए, नॉर्वे डांस ग्रुप ने अब नोरा के गाने पर मचाया धमाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YouTube India (@youtubeindia)

नोरा के मानिके गाने पर थिरकते नॉर्वे डांस ग्रुप के वीडियो को इंस्टाग्राम पर यूट्यूब ने अपने अकाउंट से शेयर किया है, जिसे 3 लाख 70 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, वीडियो पर 22 लाख से भी अधिक व्यूज हैं. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं.

बता दें कि द क्विक स्टाइल नाम से नॉर्वेजियन डांस ग्रुप का इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल पेज है. जहां ये डांस ग्रुप अक्सर अपने अलग-अलग डांस वीडियोज शेयर करता रहता है. इस पेज पर 1.6 मिलियन यानी 16 लाख से भी अधिक फॉलोवर्स हैं. हाल ही में ग्रुप ने बॉलीवुड के सौदा खरा-खरा गाने डांस कर लोगों का दिल जीता था. ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा गया था.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *