भोजपुरी क्वीन नीलम गिरी ने शिल्पी राज-नीलकमल सिंह के गाने ‘कहेलु खाली कल परसो’ पर किया गदर डांस, Video वायरल

भोजपुरी क्वीन नीलम गिरी ने शिल्पी राज-नीलकमल सिंह के गाने ‘कहेलु खाली कल परसो’ पर किया गदर डांस, Video वायरल

डांस के प्रति लोगों में भारी दीवानगी देखने को मिलती है. फिर चाहे वो कितने भी बड़े ओहदे पर क्यों न बैठे हों. सोशल मीडिया पर आए दिन अलग-अलग उम्र वर्ग के लोगों के डांस वीडियो अपलोड होते हैं और देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. अभी फिर से एक डांस का वीडियो सामने आया है

भोजपुरी की ट्रेंडिंग गर्ल और फेमस एक्ट्रेस नीलम गिरी इन दिनों भोजपुरी सिनेमा पर छाई हुई हैं. उनके एक के बाद एक कई गाने रिलीज हो रहे हैं. यही नहीं, नीलम गिरी अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से भी तहलका मचा रही हैं. नीलम अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है. हाल ही में नीलम गिरी ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो कमाल की लग रही हैं.

आज यानी 1 अगस्त को ही नीलम गिरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. उनका लुक कातिलाना लग रहा है. वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. नीलम इस वीडियो में भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज और नीलकमल सिंह के गाने ‘कहेलु खाली कल परसो’ पर गजब का डांस कर रही हैं. उनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. कुछ ही देर में गाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. आपको बता दें कि शिल्पी राज और नीलकमल सिंह का भोजपुरी गाना ‘कहेलु खाली कल परसो’ 1 जुलाई को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इस गाने में एक्ट्रेस रानी नजर आ रही थीं.

नीलम गिरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नीलम गिरी, समर सिंह (Samar Singh) के ही भोजपुरी गाने ‘दरदियो देला दवईयो देला’ पर उनके साथ डांस कर रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है और दोनों काफी मस्तीभरे मूड में नजर आ रहे हैं. समर सिंह और नीलम गिरी की जोड़ी काफी फेमस है. दोनों ने कई गानों में साथ काम किया है. इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neelam Giri 🤍 (@neelamgiri_)

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *