Nia Sharma ने ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर लगाए ठुमके, लटके-झटके देख फैंस बोले

Nia Sharma ने ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर लगाए ठुमके, लटके-झटके देख फैंस बोले

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. निया (Nia Sharma) ने गाने पर ऐसे ठुमके लगाए हैं जिसे देखकर फैंस के दिलों खलबली मच गई है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हा है.

निया ने जमकर लगाए ठुमके

वीडियो में निया (Nia Sharma) सुपरहिट सॉन्ग ‘चोली के पीछे क्या है’ के रीमिक्स वर्जन पर डांस करती नजर आ रही हैं. गाने पर उन्होंने जमकर लटके-झटके मारे हैं. उनके डांस करने की स्टाइल पर फैंस फिदा हो गए हैं. निया ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

फैंस को पसंद आया निया का डांस

निया (Nia Sharma) के डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, उफ्फ. दूसरे यूजर ने लिखा, आपका डांस देखकर कहीं मुझे आपसे प्यार ना हो जाए. किसी ने कमेंट किया, आपने तो कमाल कर दिया. इस तरह निया के फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.

‘तारीफ सुनने की नहीं है आदत’

निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में बताया कि जब उन्हें कोई हॉट या सेक्सी कहता है तो उन्हें कैसा महसूस होता है. हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में छपी खबर के अनुसार पिंकविला से बात करते हुए, निया (Nia Sharma) ने इस बारे में खुलकर बात की है कि कैसे उन्हें कभी भी तारीफ सुनने या करने की आदत नहीं है. उन्होंने कहा, कभी-कभी केवल दूसरे शख्स को आपकी तारीफ करने के लिए धन्यवाद देना पड़ता है. लेकिन किसी तरह, मैं ऐसा नहीं कर सकती. मैं इसे पचा नहीं सकती.

‘मैं सिर्फ एक लड़की हूं’

निया (Nia Sharma) ने आगे कहा, कोई मुझसे कहता है कि निया तुम बहुत सुंदर दिखती हो, तुम बहुत हॉट हो. और मैं इसे इस तरह लेती हूं, कि वह मुझे गलत बातें बताने की कोशिश क्यों कर रहा है. मुझे ये सब समझ में नहीं आता. मैं वह लड़की नहीं हूं. मैं हॉट नहीं हूं. मैं सिर्फ एक और लड़की हूं. मैं विनम्र होने की कोशिश कर रही हूं. यह सिर्फ मैं हूं. मैं तारीफ के लिए ये सब नहीं कर रही हूं. यह मेरा एजेंडा नहीं है.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *