मोदी जी क्यों खड़े रहते है इनके सामने ? आखिर कौन है राकेश झुनझुनवाला ? देखिए video

मोदी जी क्यों खड़े रहते है इनके सामने ? आखिर कौन है राकेश झुनझुनवाला ? देखिए video

दिग्गज शेयर कारोबारी और निवेशक राकेश झुनझुनवाला का रविवार को 62 साल की उम्र में निधन हो गया है. उन्होंने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में रविवार को सुबह 6.45 बजे अंतिम सांसें लीं. उनके निधन से देश के आर्थिक जगत को बड़ा झटका लगा है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है. पीएम मोदी से राकेश झुनझुनवाला ने पिछले साल परिवार समेत मुलाकात की थी. उस समय इस मुलाकात की एक फोटो पर काफी चर्चा थी. इसमें राकेश झुनझुनवाना कुर्सी पर बैठे दिख रहे थे और पीएम मोदी उनके सामने सम्मानपूर्वक खड़े थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राकेश झुनझुनवाला की यह मुलाकात 5 अक्टूबर, 2021 को दिल्ली में हुई थी. इस दौरान झुनझुनवाला के साथ उनकी पत्नी भी थीं. इस मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके साथ फोटो को भी ट्वीट किया था. एक फोटो की चर्चा इस बात के लिए भी हो रही थी कि राकेश झुनझुनवाला की शर्ट बिना प्रेस किए दिख रही थी. साथ ही एक फोटो में वह कुर्सी पर बैठे थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके सामने सम्मानपूर्वक खड़े थे.

‘वन एंड ओनली राकेश झुनझुनवाला’

कुर्सी पर बैठे थे राकेश झुनझुनवाला और सामने खड़े थे PM मोदी... जानिए इस किस्से के बारे में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झुनझुनवाला की इस फोटो को शेयर करके लिखा था, ‘वन एंड ओनली राकेश झुनझुनवाला से मिलकर खुश हूं. वह भारत को लेकर काफी जीवंत, आशावान और दूरदृष्टि रखने वाले हैं.’ इस फोटो के सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग कई तरह की चर्चाएं करने लगे थे. एक ट्विटर यूजर @Nagesh_nsui6 ने यहां तक लिखा था, ‘क्या आपने किसी प्रधानमंत्री को किसी व्यापारी के सामने इस तरह से खड़े हुए देखा है? वहीं यह मामला विपक्ष ने भी उठाया था. कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने कहा था कि राकेश झुनझुनवाला भविष्य के केतन पारेख या हर्षद मेहता भी हो सकते हैं. लेकिन उसके बाद क्या होगा, यह वक्त और कानून तय करेगा.

व्हील चेयर के सहारे चलने का किया गया था दावा

इन सबके बीच कुछ यूजर्स ने दावा किया था कि राकेश झुनझुनवाला की तबीयत ठीक नहीं थी. व्हील चेयर के सहारे भी चलते थे. ऐसे में जब वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले थे, तब वह स्वास्थ्य कारणों से बैठक हुए थे. बता दें कि राकेश झुनझुनवाला की उम्र 62 साल थी. वह पिछले कुछ समय से बीमार थे. कुछ रिपोर्ट के अनुसार उनका निधन कार्डिएक अरेस्ट के कारण हुआ है. वहीं उनके 25 साल पुराने मित्र महेंद्र दोषी ने जानकारी दी है कि झुनझुनवाला लंबे समय से बीमार थे. उनकी किडनी भी फेल थी.नोट – प्रत्येक फोटो प्रतीकात्मक है (फोटो स्रोत: गूगल) [ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. EkBharat News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *