OMG! मंगल ग्रह से हमारी धरती पर आया रहस्यमयी बच्चा, NASA भी है चकित l देखिए video

OMG! मंगल ग्रह से हमारी धरती पर आया रहस्यमयी बच्चा, NASA भी है चकित l देखिए video

एलियन एक ऐसा शब्द है, जिसे आपने कभी ना कभी जरूर सुना होगा। कह्ते है पृथ्वी के अलावा दूसरे ग्रह में भी जीवन है। हालाकि अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन आए दिन हम कुछ एसी खबरे सुनते है। जिससे यह कथन सच साबित होता दिखने लगता है। साइंटिस्ट्स भी इस बात को प्रूफ करने के लिए अलग अलग दावे देते है। अभी हाल ही मे रूस से एसी खबर आई है जिससे इस बात को वजन मिल गया है। एक रूसी लड़के ने यह दावा किया है कि वह मंगल ग्रह में रहता है। उसका कहना है कि वहां से वह इस धरती पर कई राज को खोलने के लिए आया है।

जी हां यह बिल्कुल सच है। दरअसल रूस के एक 21 साल के लड़के जिसका नाम Boriska Kipriyanovich है। उसने कुछ ऐसी बातें कहीं है। जिसे सुनकर हमारे साइंटिस्ट लोग भी अचंभित हो गए है। इस लड़के ने यह दावा किया है कि उसका जन्म ग्रह मंगल (Mars) में हुआ था। उसकी वहां पर एक युद्ध की वज़ह से मौत हो गई थी। इसलिए वह पृथ्वी पर आया है। ताकि वहा जेसी स्थिति यहां ना बने और लोगों की म्रत्यु ना हो। उसने यह दावा किया कि मंगल ग्रह पर जो लोग रहते है। उन लोगों की उम्र बस 35 साल होती है। उसके बाद उनकी उम्र बढ़ना रूक जाती है।

लड़के का IQ लेवल देख वैज्ञानिक भी हैरान, बोला- पिछले जन्म में था एलियन,  मंगल ग्रह पर है घर | 24 years Boriska claims - he was a Alien in previous  birth

उसका कहना है कि वहा के लोग अमर होते हैं। उसने यह भी कहा कि इजिप्ट में जो Sphinx of Giza है। जब वह खुलेगा, तो दुनिया को यह पूरी तरह बदलकर रख देगा। सिर्फ इतना ही नहीं इस लड़के ने धरती से सम्बन्धित कई राज भी मालूम होने का दावा कर दिया है। बोरिसका ने अंतरिक्ष मे पाए जाने वाले ग्रहों के विषय में भी कुछ ऐसी सटीक जानकारियां बताई है। जिसे सुनकर साइंटिस्ट हैरान हो रहे है। इस लड़के ने यह भी जानकारी दी कि कब कौन सा ग्रह पृथ्वी के करीब से गुजरेगा।

उसने कहा कि जब यह ग्रह पृथ्वी के पास से गुजरेंगे, तो इन ग्रहों की वज़ह से पृथ्वी पर उथल-पुथल भी मचेगी। साइंटिस्ट कहते है कि लड़के ने जो जानकारी दी है वह हैरान कर देने वाली है। इतनी कम उम्र में किसी को ऐसी चीजें के बारे मे पता होना। एक पहेली के समान है।

Qué ha pasado con Boriska Kipriyanovich, 'el Niño de Marte'? – Luis  Guillermo Digital

बोरिसका ने यह दावा भी किया है कि वह इजिप्ट के पिरामिडों मे जो विशालकाय स्टेच्यु बना है। उसे खोलने का राज पूरी तरह से जानता है और यह राज उसके कान के पीछे है। उसका कहना है जब वह खुलेगा तो यह दुनिया पूरी तरह से बदल जाएगी। कुछ साइंटिस्ट्स ने भी इस लड़के बोरिसका की बातों पर यकीन कर लिया है। उनका यह भी कहना है कि इस आधार पर ही गीजा के पिरामिड तथा स्फीनिक्स के जो स्टेच्यु है। उन पर शोध करना चाहिए। बोरिसका दावा करते हुए कहते है कि मंगल ग्रह में लोग लगभग 7 फीट के होते हैं और वह सभी जमीन के अन्दर रहते हैं। उनका दावा है कि यह सभी लोग कार्बन डाइऑक्साइड गैस कि वज़ह से ही जिंदा रहते हैं।

उनका यह भी दावा है कि वहां के लोग कभी मरते भी नहीं हैं। वह लोग अमर होते है। क्योंकि उन लोगों की उम्र 35 साल तक बस होती है। उसके बाद इन लोगों की उम्र रूक जाती है। बोरिसका ने यह दावा भी किया है कि जब वह पैदा हुआ था तो वह अपने जन्म के कुछ माह के बाद से ही बोलना शुरू कर दिया था। उसका यह भी कहना है कि जब वह दो साल का था तो उसने लिखना प्रारंभ कर दिया था। Boriska जब स्कूल में था। वह तब से ही इस बात का दावा कर रहा है, कि मंगल ग्रह का इजिप्ट मे स्थित पिरामिडों से अलग संबंध है। नोट – प्रत्येक फोटो प्रतीकात्मक है (फोटो स्रोत: गूगल) [ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. EkBharat News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *