महिला के डांस ने मचाया ऐसा तहलका, धुंआधार वीडियो देख नेहा कक्कड़ भी हार बैठीं दिल!

महिला के डांस ने मचाया ऐसा तहलका, धुंआधार वीडियो देख नेहा कक्कड़ भी हार बैठीं दिल!

हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई’ के रीमिक्स वर्जन ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. बहुत से लोगों को ये वर्जन काफी पसंद आ रहा है तो कई लोग इस गाने के रीमिक्स वर्जन (Remix Version) की कड़ी आलोचना करते भी नजर आ रहे हैं. इस गाने पर एक महिला का डांस लोगों की अच्छी खासी अटेंशन बटोर रहा है. इस महिला ने नेहा कक्कड़ के द्वारा गाए गाने ‘ओ सजना’ (O Sajna) पर ताबड़तोड़ डांस किया है.

इंटरनेट पर मचाई धूम

नेहा कक्कड़ और उनका गाया लेटेस्ट गाना लोगों के दिलों पर छा गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जिसे देखो वो इस गाने पर रील (Reel) बनाता दिख रहा है. इसी ट्रेंड को एक महिला ने भी आगे बढ़ाया है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें…

नेहा कक्कड़ का जीता दिल

नेहा कक्कड़ को ये वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इसे शेयर (Share) किया है. इस महिला के डांस ने पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ का भी दिल जीत लिया. इस वीडियो को देखकर हर कोई महिला के डांस और कॉन्फिडेंस (Confidence) की तारीफ करता नजर आ रहा है. वीडियो में दिख रही महिला ने साड़ी पहनकर ‘मैंने पायल है छनकाई’ पर अपने जबरदस्त डांस मूव्स से सबको सरप्राइज (Surprise) कर दिया है.

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो ने कई लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) किया है. इतना ही नहीं वीडियो को अब तक 7 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि इस महिला के डांस को लाखों लोगों (Social Media Users) ने लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी कई लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *