‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाने पर इन लड़कियों का VIDEO मचा रहा धमाल, पहले कभी नहीं देखा होगा

‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाने पर इन लड़कियों का VIDEO मचा रहा धमाल, पहले कभी नहीं देखा होगा

‘तू लगावेलू जब लिपिस्टिक… हिलेला आरा डिस्ट्रिक… जिला टॉप लागेलू’ यह गाना सुनते ही हर किसी का मन झूमने लगता है. 2011 में भोजपुरी गायक पवन सिंह के इस गाने ने बिहार ही नहीं बल्कि भारत के विभिन्न हिस्सों में धमाल मचा दिया था. यह गाना शादी-पार्टी के अलावा अब भी डीजे में पहली डिमांड होता है. बीते सात सालों में इस गाने की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि कई युवाओं ने तो इस गाने पर अपना डांस का वीडियो भी बनाकर यूट्यूब पर अपलोड कर दिया.

दो लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस

पवन सिंह के इस गाने पर आप आपने अब तक कई तरह के डांस के वीडियो देखे होंगे, लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर इस गाने पर दो लड़कियों का डांस सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त हिट हो गया है, जिसे देख आप इनकी जमकर तारीफ करना बिलकुल नहीं भूलेंगे. यह डांस वीडियो कुछ दिन पहले ही यूट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को मुंबई की डांसर शालू त्यागी ने कोरियोग्राफ किया है और वह खुद भी इसमें डांस करती नजर आ रही हैं.

पिछले महीने अपलोड किया गया था वीडियो

इस वीडियो को पिछले महीने 23 तारीख को अपलोड किया गया है. वीडियो में परफॉर्म कर रही लड़कियों ने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं और यही वजह है कि लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अब तक 369,236 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. गौरतलब है कि एक्टिंग से लेकर अपनी सिंसिंग तक के लिए प्रसिद्ध पवन सिंह आज भोजपुरी सिनेमा का जानामाना नाम हैं.

पवन सिंह, अपने इसी गाने के चलते सुर्खियों में आए थे. इस गाने को साल 2015 में वेव म्‍यूजिक ने अपने यूट्यूब पर अपलोड किया था, जिसे अब तक 4 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह के करियर की बात करें तो वह हाल ही में फिल्‍म ‘वॉन्‍टेड’ में नजर आए थे. इस फिल्म में वह यंग एंग्री मैन के किरदार में दिखे. इस फिल्म पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य और अमृता आचार्य नजर आई थीं.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *