लिटिल डांसर ने एक्सप्रेशन किंग गोविंदा को दी मात, डांस और चेहरे के हाव-भाव से जीत रही है दिल

लिटिल डांसर ने एक्सप्रेशन किंग गोविंदा को दी मात, डांस और चेहरे के हाव-भाव से जीत रही है दिल

सोशल मीडिया पर बच्चों के एक से एक वीडियो देखने को मिलते हैं आप में जो लोगों का दिल जीत लेते हैं. उनकी शरारतें है उनकी मस्तियां और क्यूटनेस कुपार बार देखना लोगों को बेहद पसंद आता है. तो वहीं बहुत से बच्चे ऐसे होते हैं जो कम उम्र में ही ऐसे फनकार होते हैं जो इस प्लेटफॉर्म के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हो जाते हैं. एक ऐसी ही छोटी बच्ची इन दिनों अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत रही है.

इंस्टाग्राम aadhyayasree__did पर शेयर वीडियो में नन्ही बच्ची ने गोविंदा के गाने पर कुछ ऐसा डांस किया के एक्सप्रेशंस में एक्सप्रेशन किंग कहे जाने वाले गोविंदा को भी मात देने लगी. उसके चेहरे के हाव भाव किसी का भी दिल जीतने के लिए काफी है. बच्ची पेशे से डांसर हैं और एक डांस चैंपियनशिप की रनरअप रह चुकी हैं. वीडियो को 25,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

गोविंदा के गाने पर बच्ची ने दिए धांसू एक्सप्रेशंस

सोशल मीडिया पर उस बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो गया जिसने गोविंदा के गाने पर कुछ इस तरह डांस कर रही है कि बॉलीवुड के एक्सप्रेशन किंग कहे जाने वाले गोविंदा को भी अपने हावभाव से मात देने लगी. लोग उसके चेहरे और हावभाव को देखकर ही उसके फैन हो जाएंगे. डांस स्टेप भी कमाल के करती है वो बच्ची. कुछ सेकंड के वीडियो में ही वो लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही. चेहरे पर मासूमियत भी ऐसी कि देखने वाले बार-बार उसका वीडियो देखने को मजबूर हो जाते हैं. शरारती भी इतनी है कि लोग उसे नानी मां बुलाते हैं.

प्रोफेशन डांसर है बच्ची

अपने डांस स्टेप और एक्स्प्रेशन से लोगों को अपना दीवाना बना रही बच्ची टीवी रिएलिटी शो डीआइडी लिटिल मास्टर्स यानी एक डांस चैंपियनशिप की रनरअप रह चुकी है. सीज़न फाइव में वो अपने डांस, एक्सप्रेशन, शरारतों के जरिए लोगों की चहेती बन गई थी. वीडियो में दिख रही बच्ची का नाम आराध्या है. जो आसाम की रहने वाली है. नन्ही उम्र में ही वो गोविंदा जैसे एक्टर की तरह चेहरे पर डांस के दौरान हर एक हाव भाव को ऐसे बनाती है जो उसकी क्यूटनेस को और बढ़ा देती है. वीडियो को 25 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिले हैं.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *