लडकी ने V!AGRA की गोली खा ली फिर जो हुआ लडकी के साथ ।। देखिए video

लडकी ने V!AGRA की गोली खा ली फिर जो हुआ लडकी के साथ ।। देखिए video

नमस्ते दोस्तों, कैसे करें मैं आपका स्वागत है । आज इस लेख के माध्यम से हम आपको लड़की ने वियाग्रा का सेवन किया तो क्या होगा ? इसकी जानकारी देने वाले हैं। वियाग्रा(Viagra – Sildenafil) एक प्रकार की Tablet है, जो पुरुषों में नपुंसकता (Erectile Dysfunction) को कम करने के लिए सेवन की जाती है। यह टेबलेट पुरुष के लिंग में तनाव लाकर संभोग करते समय पुरुष को उत्तेजित करने का काम करती है। यह पुरुषों को उत्तेजित करके संभोग करने के लिए उत्तेजित करती है, यह दवा डॉक्टर की सलाह से ही ली जा सकती है और यह आपको डॉक्टर के सलाह देने पर ही मिलती है। यह टेबलेट आपको सेक्स करने से 1 से 2 घंटे पहले लेनी चाहिए और आपके डॉक्टर के सलाह अनुसार लेनी चाहिए। यह स्पेशली पुरुषों के लिए बना गई है। इसमें मौजूद तत्व पुरुषों के लिंग में तनाव पैदा करके उनके लिंग को उत्तेजित करता है और संभोग करने के लिए वह उत्तेजित हो जाते हैं, लेकिन यदि यह टेबलेट लड़की ने खाली तो इससे लड़की पर क्या असर होगा ? इसकी जानकारी इस लेख के माध्यम से देने वाले हैं।

कई सारे लोगों के दिमाग में यह सवाल होता है, कि यदि लड़की को विगोरा जैसी वियाग्रा गोली का सेवन कराया जाए, तो क्या लड़की उत्तेजित हो जाती है, लेकिन दोस्तों यदि लड़की वियाग्रा का सेवन करती है, तो उस पर किसी भी तरह का असर नहीं होता है, लेकिन उसको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, जैसे कि सिर दर्द, चक्कर आना, बीपी बढ़ना इत्यादि, लेकिन इसका किसी भी तरह का पुरावा नहीं है, कि यह कैसे महिलाओं के दिमाग पर असर करता है, क्योंकि कुछ इसका प्रभाव महिला के दिमाग पर पड़ता है। जिनको लो बीपी, लीवर रोग, हृदय रोग की समस्या है। उन लोगों को यह दवाई का सेवन नहीं करना चाहिए। या फिर इसका सेवन करने से पहले अपने डॉक्टर को एक बार अपनी बीमारियों की बारे में बता दें, क्योंकि इससे आपके शरीर को नुकसान हो सकता है।

अगर किसी औरत ने वियाग्रा टैबलेट का सेवन कर लिया तो क्या होगा? - Quora

वियाग्रा टेबलेट पुरुषों की नपुंसकता दूर करने के लिए बनाया जाती है। पुरुष और महिला की शारीरिक रचना पूरी तरह से अलग है और उनके ऑर्गन भी अलग है। उनकी शरीर रचना पूरी तरह से अलग है और महिला और पुरुष में ऑर्गन अलग तरह के होते हैं। वियाग्रा टेबलेट स्पेशली पर काम करता है। यह पुरुषों के लिंग में तनाव लाने का काम करता है और उससे उनका लिंग उत्तेजित हो जाता है और सेक्स के लिए वह उत्तेजित हो जाते हैं। यदि वियाग्रा टेबलेट का सेवन लड़कियां करती है, तो उनको सर दर्द हो सकता है और उनका बीपी भी बढ़ जाएगा और उसके कारण कमजोरी भी आ सकती है।

यह टेबलेट से पुरुषों के लिंग में तनाव लाने के लिए ही है। इसके लिए यदि कोई ऐसा सोचता है, कि यदि लड़की इस टैबलेट का सेवन करती है, तो वह सेक्स के लिए उत्तेजित हो जाएगी तो यह बिल्कुल गलत है, क्योंकि ऐसा कुछ नहीं होता है। यह सिर्फ लिंग में तनाव लाने के लिए है। यह पुरुषों के ब्लड प्रेशर पर काम करती है और लिंग में तनाव ला कर उसको उत्तेजित करती है। इसके लिए वियाग्रा टेबलेट का सेवन से पुरुषों को ही करना चाहिए महिलाओं को नहीं।

औरत ने वियाग्रा की टेबलेट खा ली तो क्या होगा ?

वियाग्रा टेबलेट पुरुषों के लिए बनाई गई है। जिसको शारीरिक कमज़ोरी से पीड़ित है और जिन को सेक्स करने की इच्छा नहीं होती है। यह सिर्फ पुरुष लेते हैं। वियाग्रा टैबलेट का सेवन एक डॉक्टर की सलाह से ही करना चाहिए, लेकिन आजकल इस टैबलेट का सेवन बहुत सारे पुरुष करते हैं। यदि आप ज्यादा मात्रा में सेवन करते हैं, तो यह आपके शरीर के लिए हानिकारक साबित हो सकती है। इस टेबलेट के सेवन से रक्त प्रवाह अचानक तेजी से बढ़ने लगता है और पुरुषों के लिंग में तनाव आ जाता है और उनका लिंग उत्तेजित हो जाता है। यदि महिला वियाग्रा का सेवन करती है, तो इससे उनके दिमाग पर असर पड़ता है और उनका दिमागी संतुलन खो जाता है। कुछ सोचने समझने की स्थिति में नहीं रहती है। इससे उनके सिर में दर्द होने लगता है और उनका शरीर कमजोर हो जाता है। यदि कोई महिला कमजोर है, तो उनको बहुत ज्यादा कमज़ोरी आ जाती है और इसके चलते उनके शरीर को भारी हानी हो सकती है।

क्या लड़की ने वियाग्रा की गोली खाई तो वह गर्म हो जाती है?

यह दवा मुख्य रूप में पुरुषों में Erectile dysfunction के उपयोगी है। यह दवाई का इस्तेमाल पुरुषों में नपुंसकता को दूर करने के लिए किया जाता है। इस दवाई के सेवन से लिंग की रक्त कोशिकाओं में तेजी से तनाव आता है और यह संभोग करते समय आपके लिंग को उत्तेजित करती है और आप सेक्स का आनंद ले पाते हैं। यह दवाई से पुरुषों को देनी चाहिए यह दवाई महिलाओं के लिए नहीं है, क्योंकि महिला और पुरुषों की शरीर रचना पूरी तरह से अलग है। इसके लिए यदि लड़की वियाग्रा का सेवन करती है, तो उस पर किसी भी तरह का असर नहीं होता है, लेकिन यह दवाई लड़की के दिमाग पर असर करती है और उसको सिरदर्द, चक्कर आना और शारीरिक कमज़ोरी महसूस होती है। इसलिए यदि लड़की वियाग्रा टेबलेट का सेवन करती है, तो उस पर किसी भी तरह का असर नहीं होता है। उल्टा यह लड़की को शारीरिक नुकसान पहुंचा सकती है। इसके लिए यदि पुरुष भी इस टेबलेट का सेवन करते हैं, तो बिना डॉक्टर की सलाह के इस टैबलेट का सेवन ना करें, क्योंकि यह आपके शरीर के लिए हानिकारक साबित हो सकती है। नोट – प्रत्येक फोटो प्रतीकात्मक है (फोटो स्रोत: गूगल) [ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. EkBharat News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *