लड़की ने मेट्रो के अंदर जबरदस्त किया भंगड़ा डांस l देखिए video

लड़की ने मेट्रो के अंदर जबरदस्त किया भंगड़ा डांस l देखिए video

डांस के प्रति लोगों में भारी दीवानगी देखने को मिलती है. फिर चाहे वो कितने भी बड़े ओहदे पर क्यों न बैठे हों. सोशल मीडिया पर आए दिन अलग-अलग उम्र वर्ग के लोगों के डांस वीडियो अपलोड होते हैं और देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. अभी फिर से एक डांस का वीडियो सामने आया है

सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर के युग में, शॉर्ट वीडियो यानी रील बनाने का चलन काफी आम हो गया है. डेली बेस पर, युवा लड़के और लड़कियां लोकप्रियता और फ़ॉलोवर्स बढ़ाने के लिए ट्रेंडिंग गानों पर इंस्टाग्राम डांस रीलों को रिकॉर्ड करते हुए देखे जाते हैं. इसी तरह की एक घटना में, हैदराबाद मेट्रो में एक युवा लड़की को एक तमिल गाने पर थिरकते हुए देखा गया था. वीडियो में, लाल टॉप और नीले रंग की डेनिम पहने अज्ञात लड़की को तमिल गाने ‘रा रा’ पर डांस करते देखा गया. हालांकि यह वीडियो कई व्यूज के साथ वायरल हुआ, लेकिन इसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. जबकि कुछ ने इसे कोई समस्या नहीं माना, अन्य लोगों ने इसे “उपद्रव” करार दिया.

कई लोगों ने सवाल किया कि सार्वजनिक परिवहन पर ऐसी गतिविधियों की अनुमति क्यों दी गई. “ये कैसी विडंबना है?? क्या आप लोग मेट्रो ट्रेनों में इसकी इजाजत दे रहे हैं? क्या आप लोगों ने हैदराबाद मेट्रो स्टेशनों को पिकनिक स्पॉट और डांस फ्लोर के रूप में बदल दिया है?” एक यूजर ने हैदराबाद मेट्रो रेल लिमिटेड को टैग करते हुए ट्वीट किया. एक अन्य ने टिप्पणी की, “इस प्रकार की बेकार चीज को प्रोत्साहित न करें. डील करने के लिए मेट्रो आपकी निजी संपत्ति नहीं है.”

देखें वीडियो:

एक अन्य व्यक्ति उनके बचाव में आया और लिखा, “यह देखना काफी सुखद है. यहां हैदराबाद में ऑटो वाले स्पीकर पर धुन बजाते थे, जिससे बोरिंग ट्रैफिक ट्रिप और भी मनोरंजक हो जाता था. जब किसी को नुकसान नहीं होता तो लोग इतने असहिष्णु क्यों हो जाते हैं? बाद में, उसके खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गई और हैदराबाद मेट्रो रेल लिमिटेड (एचएमआरएल) के अधिकारियों ने कहा कि उसे सख्त कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *