Delhi की छोरी ने सड़क किनारे बैठे लोगों के सामने किया ऐसा धांसू स्टंट, ताली बजाने पर मजबूर हुए लोग

Delhi की छोरी ने सड़क किनारे बैठे लोगों के सामने किया ऐसा धांसू स्टंट, ताली बजाने पर मजबूर हुए लोग

दिल्ली के कनॉट प्लेस में रोजाना हजारों लोगों की भीड़ देखी जा सकती है. यहां पर लोग शॉपिंग करने से लेकर खाने-पीने व पार्टी करने के लिए आते हैं. इस दौरान कनॉट प्लेस पर सैकड़ों लोग सर्कल में घूमते भी रहते हैं. कुछ टैलेंटेड लोग यहां आकर उनके बीच अपना परफॉर्मेंस भी दिखलाते हैं. हालांकि, कुछ लोग रुककर उन्हें देखना पसंद करते हैं, जबकि कुछ ऐसे भी होते हैं जो कोई ध्यान नहीं देते. भीड़ देखकर इसका फायदा उठाने वाले कलाकारों में एक लड़की भी कनॉट प्लेस पहुंची और फिर उसने रस्सी के जरिए ऐसे करतब दिखाए, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए.

रस्सी कूदकर दिखाई ऐसी जबरदस्त फिटनेस

जी हां, सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो देखेंगे होंगे जिसमें रस्सी से कूद-फांद करने वाले स्टंटमैन वायरल हो जाते हैं. हालांकि, यह लड़की इंस्टाग्राम इन्फ्यूएंसर मालूम पड़ रही थी. उसने अपने हाथ में जंपिंग जैक करने वाली रस्सी ली और फिर ऐसी जगह पर पहुंच गई जहां पर दर्जनों लोग बैठे हुए थे. उसने सभी के सामने बिना कोई समय गंवाए डांस करना शुरू कर दिया. लड़की ने अपनी रस्सी के साथ कुछ ही सेकेंड में ऐसे करतब दिखाए, जिसका किसी को भी अंदाजा नहीं रहा होगा. लड़की रस्सी के साथ उछलते हुए अचानक जमीन पर बैठ गई और फिर कूदते हुए रस्सी को नचाया. यह देखकर हर कोई हैरान रह गया और लोग ताली बजाने पर मजबूर हो गए.

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा ट्रेंड

ट्रेंड हो रहे इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लड़की के स्टंट वीडियो को देखकर सभी हैरान रह गए. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर priyu_skipper01 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस अकाउंट पर कई सारे वीडियो मौजूद हैं, जिसमें वह लड़की स्किपिंग करते हुए नजर आ रही है. कनॉट प्लेस के कई जगहों पर लड़की ने परफॉर्म किया है और विनर भी बनी है. सोशल मीडिया पर प्रियंका नाम की इस लड़की की जमकर तारीफ की जा रही है. वीडियो देखने के बाद लोग भी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘इसे कहते हैं नेक्स्ट लेवल पब्लिक एक्ट और फिटनेस.’

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *