कुछ बैठे-कुछ लेटे, मिनी कार में 29 लोग हुए सवार, देखें VIRAL VIDEO

कुछ बैठे-कुछ लेटे, मिनी कार में 29 लोग हुए सवार, देखें VIRAL VIDEO

करीब 8 साल पहले मिनी कूपर कार में 29 लोग एक साथ बैठे. इस वीडियो को गिनीज वर्ल्‍ड रिकॉर्ड ने हाल में दोबारा शेयर किया. यह वीडियो वायरल हो गया है. कुछ लोगों ने इस बहाने टाटा नैनो कार को भी याद किया. छोटी सी कार में 29 लोगों के बैठने का कारनामा साल 2014 में किया गया था.

छोटी सी कार में 29 लोगों के बैठने का वीडियो वायरल हो रहा है. यह कारनामा कुछ साल पहले गिनीज वर्ल्‍ड रिकॉर्ड (Guinness World Records) में दर्ज हुआ था. लेकिन, इसे हाल में गिनीज वर्ल्‍ड रिकॉर्ड के ट्विटर हैंडल से दोबारा शेयर किया गया. इसके बाद यूजर्स ने वीडियो पर फनी रिएक्‍शन दिए.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि रिकॉर्ड के लिए चीनी लोग एक दूसरे के ऊपर बैठ गए. वहीं बाकी लोग कार की डिक्की में जाकर लेट तक गए. साल 2014 में चीन के रहने वाले जिया लेई (Xia Lei) और मिनी चाइना (Mini China) ने इस रिकॉर्ड को संयुक्‍त रूप से अपने नाम किया था. तब छोटी सी मिनी कूपर कार में 29 लोग सवार हो गए थे.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई यूजर्स के रिएक्‍शन सामने आए. @leeibrah नाम के यूजर ने लिखा कि अगर यह गाड़ी हिलेगी ही नहीं तो फिर इसका फायदा क्‍या @sinnersgozpel नाम के यूजर ने लिखा- टाटा नैनो… अब अगली बारी आपकी है. @JuniorTumuhirwe ने हंसी वाली इमोजी अपने ट्वीट में शेयर की, लिखा- यह किस प्रकार का रिकॉर्ड है?

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *