कैसे इस आदमी ने लकड़ी से बना डाला लैंबोर्गिनी | देखिए video

कैसे इस आदमी ने लकड़ी से बना डाला लैंबोर्गिनी | देखिए video

माता-पिता अपने बच्चों की सभी मांग पूरी करने की हर संभव कोशिश करते हैं. लेकिन कई बार बच्चे ऐसी डिमांड करते हैं जिसे पूरा कर पाना पेरेंट्स के लिए संभव नहीं होता. ऐसे में मां-बाप कुछ ऐसा जुगाड़ निकालते हैं कि बच्चा भी खुश हो जाए और उनकी जेब पर ज्यादा बोझ भी ना पड़े. ऐसे ही वियतनाम के एक व्यक्ति ने अपने बेटे के लिए लकड़ी की कार बनाई है. वो भी कोई ऐसी-वैसी कार नहीं बल्कि लेम्बोर्गिनी (Lamborghini), जिसे खरीदना करोड़ों लोगों का सपना होता है. सबसे खास बात है कि लकड़ी की ये लेम्बोर्गिनी, सड़कों पर फर्राटे से दौड़ती भी है.

बेटे ने की कार की डिमांड, पापा ने जुगाड़ से बना दी लकड़ी की Lamborghini

लेम्बोर्गिनी दुनिया की सबसे महंगी कारों में से एक है. बहुत महंगी होने के कारण यह कार अभी भी आम आदमी की पहुंच से बाहर है. लेकिन पेशे से लकड़ी का काम करने वाला वियतनाम के Truong Van Dao ने अपने बेटे के लिए लकड़ी की इलेक्ट्रिक लेम्बोर्गिनी बनाई है. कमाल की बात ये है कि लकड़ी की ये कार सड़क पर 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ती भी है. ट्रूओंग वैन डाओ ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी इस कलाकारी की तस्वीर भी शेयर की. जिसमें वो कार के पास खड़े होकर अपने बेटे को रिमोट कंट्रोल देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

लकड़ी के यह कार बिल्कुल ओरिजिनल Sian Roaster की तरह दिखती है. डाओ को इस कार को बनाने में 65 दिन लगे हैं. इस कार को खराब लकड़ियों से बनाा गया है. इसमें मोटर लगाई गई है जिसकी वजह से कार 25 किमी प्रतिघंटे की स्पीड से चलती है. , टिकटॉक, यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर डाओ की कार के वीडियो को शेयर किया गया है. यूट्यूब पर ‘ND – Woodworking Art’ नाम के चैनल ने डाओ के कार मेकिंग के वीडियो को शेयर किया है.नोट – प्रत्येक फोटो प्रतीकात्मक है (फोटो स्रोत: गूगल) [ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. EkBharat News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *