केसरिया तेरा…गाने पर ‘दादी’ ने किया शानदार डांस, फैन हुई इंटरनेट की जनता

केसरिया तेरा…गाने पर ‘दादी’ ने किया शानदार डांस, फैन हुई इंटरनेट की जनता

कहते हैं कि उम्र बस एक नंबर होता है, और कुछ नहीं. अगर दिल में कुछ करने का जज्बा हो तो इंसान क्या नहीं कर सकता. बुढ़ापे में भी लोग ऐसे-ऐसे कारनामे कर दिखाते हैं कि दुनिया देखती रह जाती है. कोई तरह-तरह के विश्व रिकॉर्ड बना देता है तो कोई अपनी सिंगिंग या डांसिंग से सबको हैरान कर देता है. सोशल मीडिया पर भी इससे जुड़े तमाम वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं. आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ‘दादी’ ने जो शानदार डांस करके दिखाया कि इंटरनेट की जनता उनकी फैन हो गई. ‘दादी’ के डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

इस ‘दादी’ को लोग ‘डांसिंग दादी’ के नाम से भी जानते हैं. वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी डांसिंग से जुड़े वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 63 वर्षीय दादी का नाम रवि बाला शर्मा है. जिस उम्र में अधिकतर लोगों को चलने-फिरने में भी दिक्कत होती है, उस उम्र में ये दादी इतना शानदार डांस करती हैं कि लोग बस देखते रह जाते हैं. फिलहाल उनका जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के सुपरहिट गाने ‘केसरिया तेरा इश्क है पिया’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. यह गाना हाल ही में आई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का है. इस गाने पर दादी ने क्लासिकल अंदाज में जैसा डांस करके दिखाया है, वो शानदार और काबिलेतारीफ है. लोग उनके डांस की खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

देखिए ‘डांसिंग दादी’ का शानदार डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Bala Sharma (@ravi.bala.sharma)

‘डांसिंग दादी’ ने अपने इस शानदार डांस वीडियो को खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अब तक 1 लाख 87 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 16 हजार से भी अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. कोई कह रहा है कि ‘हम भी दीवाने हो गए आपके’, तो कोई कह रहा है कि ‘वह दादी की तरह तो बिल्कुल नहीं लग रहीं, बल्कि काफी यंग दिख रही हैं’. इसी तरह से और भी कई यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं और दादी के डांस की तारीफ की है.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *