‘कसल कमरिया हो’ गाने पर लड़की ने साड़ी में लचकायी कमर! वायरल हो रहा है Video

‘कसल कमरिया हो’ गाने पर लड़की ने साड़ी में लचकायी कमर! वायरल हो रहा है Video

भोजपुरी (Bhojpuri) के पावर स्टार पवन सिंह (Power Star Pawan Singh) के लाखों दीवाने हैं जो उनके गानों से लेकर उनकी फिल्मों को हमेशा ब्लॉकबस्टर बना देते हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) के फैंस अक्सर उनके गानों पर परफॉर्म कर सोशल मीडिया अपने वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में पवन सिंह की एक फैन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो उनके भोजपुरी गाने (Pawan Singh Bhojpuri Song) ‘कसल कमरिया हो’ (Kasal Kamariya Ho) पर कमर तोड़ डांस करती दिख रही हैं.

ज्योतिका पासवान (Jyotika Paswan) नाम की इंस्टाग्राम मॉडल और इंफ्लूएंसर ने हाल ही में एक डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें वो पवन सिंह के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song)’कसल कमरिया हो’ पर गजब का डांस किया है. इस गाने में ज्योतिका छत पर पवन सिंह के गाने पर गदर डांस करती दिख रही हैं (Jyotika Paswan Dances on Pawan Singh Song). इस वीडियो में ज्योतिका का हॉट अंदाज नजर आ रहा है जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. यूं तो उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज और साड़ी पहनी हुई है लेकिन उनकी अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं. ज्योतिका ने वीडियो आज ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसे कुछ ही घंटों में हजारों के करीब व्यूज मिल चुके हैं.

पवन सिंह के सुपरहिट गाने ‘कसल कमरिया हो’ की बात करें तो ये गाना इसी साल 7 जून को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. इस गाने को पवन सिंह के साथ गाया था फेमस भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने. गाने में ग्लैमरस भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit), पवन सिंह के अपोजिट रोमांस करते नजर आई थीं. उनकी अदाओं ने ओरिजनल सॉन्ग में खूब तारीफें बटोरी थीं. आपको बता दें कि पवन सिंह और प्रियंका पंडित (Pawan Singh Priyanka Pandit) का ये सुपरहिट सॉन्ग ‘पवन पुत्र’ (Pawan Putra) फिल्म का है. इस गाने को लिखा था सुमित सिंह चंद्रवंशी ने जबकि म्यूजिक दिया था छोटे बाबा ने.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jyotika Paswan (@iamjyotikapaswan)

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *