कमाल है मां- बेटी की ये जोड़ी, ‘पसूरी’ पर गजब का डांस, Video देखा तो कहेंगे OMG!

कमाल है मां- बेटी की ये जोड़ी, ‘पसूरी’ पर गजब का डांस, Video देखा तो कहेंगे OMG!

पिछले दिनों पाकिस्तानी सिंगर अली सेठी और शाय गिल का कोक स्टूडियो के लिए गाया हुआ गाना ‘पसूरी’ सुपरहिट हुआ था। इस वीडियो को 340 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो पर अब एक मां बेटी की जोड़ी के डांस का विडियो इंटरनेट की दुनिया में छा गया है।

‘पसूरी’ पर मां बेटी का डांस

इस साल फरवरी में रिलीज होने के बाद अली सेठी और शाय गिल के गाने पसूरी को कई प्लेलिस्ट पर लूप पर चलाया गया । हालांकि इस लूप को सोशल मीडिया पर कंटेंट क्रिएटर्स ने बहुत पसंद नहीं किया। वहीं अब एक मां बेटी की की जोड़ी ने पसूरी पर अपने विशेष टेक के साथ डांस कर नेटिजन्स को आश्चर्य में डाल दिया है। इस वीडियो को अब तक 163 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को अब तक 22700 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

हमने कुछ अलग किया- निवी

निवी और ईशानवी नाम के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए दोनों ने कैप्शन में लिखा, ‘पसूरी पर हमारा विचार। हम आमतौर पर जो करते हैं उससे कुछ अलग। यह गाना पसंद आया, कई अनुरोध मिले और इसे आजमाने के लिए मैं प्रेरित हुई।’

मां बेटी ने किए कमाल के स्टेप्स

वीडियो की शुरुआत निवेदिता और ईशानवी के लाल और सफेद रंग में जुड़ने से होती है। दोनों अपने खूबसूरत स्टेप्स और ऑन-पॉइंट एक्सप्रेशंस के साथ देखने लायक हैं। इस वीडियो को देखने से ऐसा लगता है मानो मां बेटी एक मंझी हुई डांसर हैं। निवेदिता के साथ उनकी बेटी इशानवी ने भी कमाल के स्टेप्स किए हैं।

‘दिन बन गया’ नेटिजंस का कमेंट

वीडियो को देखकर यूजर्स के लगातार कंमेट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘क्या खूब! आपकी छोटी परी बिल्कुल आप पर गई है। बिल्कुल छाप, सुंदरता, आकर्षण, कला और सब कुछ। आप दोनों का भगवान भला करे। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वीडियो देखकर मेरा तो दिन बन गया, कमाल की जोड़ी!’

निवि और ईशानवी ने जीता लाखों यूजर्स का दिल

दरअसल, निवी और ईशानवी अपने इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने लाखों यूजर्स का दिल जीता है। इससे पहले उन्होंने गीत ‘चांद बलियां’ डांस किया था। इसे कई लोगों ने बेहद पसंद किया था। ये खास वीडियो मदर्स डे पर पोस्ट किया गया था। और पोस्ट पर कैप्शन लिखा था, ‘पहले एक माँ, हमेशा के लिए एक दोस्त! मातृत्व का जश्न, आज और हर दिन! आप सभी को मातृ दिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं! आशा है कि आपको सीजन के सबसे प्यारे गाने ‘चांद बालियां’ में हमारा प्रयास पसंद आएगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nivi & Ishanvi (@niviandishanvi)

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *