जापान की इस Company ने भारत के Market पर कैसे कब्ज़ा किया? | देखिए video

जापान की इस Company ने भारत के Market पर कैसे कब्ज़ा किया? | देखिए video

जापान की मशहूर टीवी जाएंट कंपनी AIWA ने एक बार फिर भारत में वापसी की है और इस बार कुछ अलग अंदाज में. AIWA इस बार कई नए रेंज और बेहतरीन प्रोडक्ट्स के साथ उतरी है. कंपनी को एक समय उसके म्यूजिक सिस्टम और वॉकमैन के लिए जाना जाता था. लेकिन लेटेस्ट लॉन्च में कंपनी ने भारतीय यूजर्स पर फोकस करते हुए हुए नए टीवी लाइनअप और ऑडियो प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया है. कंपनी के अनुसार नए प्रोडक्ट्स एक ‘स्टेट ऑफ आर्ट’ हैं. कंपनी अब पूरी तरह से नए स्मार्ट 4K अल्ट्रा हाई डेफिनेशन LED TV, स्मार्ट होम ऑडियो सिस्टम, वायरलेस हेडफोन और पर्सनल ऑडियो प्रोडक्ट्स बेचने के लिए तैयार है.

Japan AIWA re enters Indian market, launched smart led tv and other products जापान की AIWA ने भारतीय मार्केट में की वापसी, लॉन्च किए LED टीवी और स्मार्ट होम प्रोडक्ट्स

AIWA इंडिया की मैनेजिंग डायरेक्टर मनमीत चौधरी ने कहा कि, ”हम काफी मेहनत कर रहे हैं जिससे यूजर्स को कई तरह के प्रोडक्ट्स दे सके तो वहीं शानदार कीमत में इन यूजर्स को ये सारे प्रोडक्ट्स मुहैया करवाए जा सके. हमारा ये पहला लॉन्च था और अब हम धीरे धीरे साधारण और कम कीमत वाले टेक्नॉलजी प्रोडक्ट्स को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं.

कंपनी ने अपना फ्लैगशिप प्रोडक्ट यानी की 75 4K UHD स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है. इसकी खास बात इसका एलईडी पैनल, क्वान्टम डॉट्स लाइट, बेहतरीन रेजॉल्यूशन, स्मार्ट HDR और एंड्रॉयड ओएस के साथ वॉयस कमांड टेक्नॉलजी की भी सुविधा दी गई है.

कंपनी 200 करोड़ का निवेश कर रही है तो वहीं एक साल में 2 लाख यूनिट को बेचने की योजना बना रही है. इस दौरान कंपनी की सोच है कि वो पहले तीन सालों में 10 से 15 प्रतिशत मार्केट शेयर पर कब्जा कर ले. इन टीवी की कीमत 7,999 रुपये से लेकर 1,99,000 रुपये है. प्रोडक्ट्स कंपनी की वेबसाइट पर लाइव हैं और यूजर्स के लिए 15 अगस्त से ये एमेजन एक्सक्लूसिव होंगे.नोट – प्रत्येक फोटो प्रतीकात्मक है (फोटो स्रोत: गूगल) [ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. EkBharat News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *