इस लड़की के डांस ने इंटरनेट पर लोगों को बनाया दीवाना, VIDEO देख आप भी करेंगे तारीफ

इस लड़की के डांस ने इंटरनेट पर लोगों को बनाया दीवाना, VIDEO देख आप भी करेंगे तारीफ

डांस के प्रति लोगों में भारी दीवानगी देखने को मिलती है. फिर चाहे वो कितने भी बड़े ओहदे पर क्यों न बैठे हों. सोशल मीडिया पर आए दिन अलग-अलग उम्र वर्ग के लोगों के डांस वीडियो अपलोड होते हैं और देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. अभी फिर से एक डांस का वीडियो सामने आया है

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्‍म ‘सत्यमेव जयते’ का एक गाना ‘दिलबर’ रिलीज के पहले दिन से ही लोगों के बीच मशहूर हो गया. सिंगर नेहा कक्‍कड़ की मखमली आवाज में इस रीमिक्‍स गाने का इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है और ऐसे में इस पर बनने वाली डांस वीडियो भी कम नहीं है. इस गाने पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही ने जबरदस्‍त डांस किया है. नोरा एक फेमस बेली डांसर हैं और इस गाने में उन्‍होंने इस हुनर का खूब इस्‍तेमाल किया है.

10 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक डांसर रिंचा बत्रा द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसी साल जुलाई में यूट्यूब पर Rincha Batra द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1,033,336 देखा जा चुका है.

खूब पसंद किया जा रहा है वीडियो

दरअसल रिंचा बत्रा एक डांसर हैं और अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में इस नए गाने पर रिंचा के इस डांस को यूट्यूब पर खासी तारीफ मिल रही है. बता दें, ‘दिलबर’ फिल्‍म ‘सत्‍यमेव जयते’ का पहला गाना है, जिसे एक्‍ट्रेस नेहा कक्‍कड़, धवानी भानुशाली और इक्‍का ने गाया है. दरअसल यह गाना पुरानी फिल्‍म ‘सिर्फ तुम’ का फेमस गाना है, जिसपर सुष्मिता सेन थिरकती हुई नजर आई थीं. ‘सिर्फ तुम’ के इस गाने को सिंगर अल्‍का याग्निक ने अपनी आवाज दी थी और इसका संगीत समीर ने दिया था.

सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *