इन नमूनों को देखकर हंसी नहीं आई तो मोबाइल डाटा वापस l देखिए video

इन नमूनों को देखकर हंसी नहीं आई तो मोबाइल डाटा वापस l देखिए video

सोशल मीडिया पर हम अक्सर ऐसे वीडियो जरूर देखते आए हैं, जिसमें लड़कियां स्कूटी से गिर गई या फिर किसी को भिड़ा दिया. ऐसे वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं. एक वीडियो ने लोगों को सोच में डाल दिया, जब एक पेट्रोल पंप पर स्कूटी से आई एक लड़की ने अपनी गाड़ी पेट्रोल पंप के मशीन पर ही भिड़ा दिया. इतना ही नहीं, इस दौरान एक और घटना हो जाती है. यहां स्कूटी पर बैठी एक महिला भी स्कूटी से गिर जाती है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

पेट्रोल पंप पर एक महिला की गलती से गिरी दूसरी महिला

सीसीटीवी फुटेज को अगर आप गौर से देखेंगे तो मालूम चलेगा कि एक महिला स्कूटी पर बैठकर पेट्रोल भरवा रही थी. पेट्रोल भरवाने के बाद जैसे ही वह आगे बढ़ने वाली थी कि पीछे एक शख्स लड़की के हाथ में स्कूटी दी और पेट्रोल भरवाने के लिए आगे जाने के लिए कहा. लड़की ने अपने हाथ में ऑन हो रखी स्कूटी ली और फिर गलती से उसके हाथ से एक्सिलेटर की हैंडल घूम गई. इस दौरान वह खुद को कंट्रोल नहीं कर पाई और सीधे ले जाकर पेट्रोल पंप के मशीन पर भिड़ा दिया. इस दौरान न सिर्फ तेल डालने वाला कर्मचारी चपेट में आया बल्कि पास में स्कूटी पर बैठी महिला भी बुरी तरह गिर गई.

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक छोटी सी गलती की वजह से दो लोगों को मामूली चोटें आईं लेकिन यह घटना और भी गंभीर हो सकती थी. हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को rvcjinsta नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को करीब 3 लाख लोगों ने लाइक किया है. एक यूजर ने लिखा, ‘इनको बता दो कि ब्रेक कहा होता है स्कूटी में.’ एक अन्य यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा, ‘एक महिला को भरनी पड़ी दूसरे महिला की भरपाई.’नोट – प्रत्येक फोटो प्रतीकात्मक है (फोटो स्रोत: गूगल) [ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. EkBharat News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *