ऋतिक रोशन के साथ डांस में जुगलबंदी करती नजर आईं डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक, वायरल हुआ VIDEO

ऋतिक रोशन के साथ डांस में जुगलबंदी करती नजर आईं डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक, वायरल हुआ VIDEO

डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक के गानों पर हर कोई झूम उठता है. गरबा में इन दिनों हर जगह आपको उनके गाने सुनने को मिलेंगे. खूबसूरत आवाज की मालकिन फाल्गुनी के गानों पर थिरकने से खुद को रोक पाना मुश्किल होता है. बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. डांडिया क्वीन की आवाज पर खुद को थिरकने से वे रोक नहीं पाए. एक फंक्शन के दौरान ऋतिक और फाल्गुनी को उनके गाने पर जमकर डांस करते हुए देखा गया. यहां गाना तो फाल्गुनी का था, लेकिन डांस स्टाइल ऋतिक ने अपना फॉलो किया, जिसे फाल्गुनी भी रिपीट करती दिखीं. फाल्गुनी और ऋतिक के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में ऋतिक रोशन और फाल्गुनी पाठक गरबा उत्सव में शामिल नजर आ रहे हैं. स्टेज पर ऋतिक रोशन अपनी फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से उनका सिग्नेचर स्टेप करते नजर आते हैं. मजा तो तब आता है जब डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक भी ऋतिक के डांस स्टेप को मैच करती नजर आती हैं. फाल्गुनी और ऋतिक की ये जुगलबंदी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. दोनों के फैंस भी सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. लुक्स की बात करें तो इस दौरान ऋतिक कैजुअल लुक में नजर आए. वहीं फाल्गुनी हमेशा की तरह अपने खास अंदाज में देखी गईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस दोनों सितारों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. बता दें कि फाल्गुनी पाठक इन दिनों सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ चल रहे विवाद को लेकर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी के मशहूर गीत ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रिमिक्स वर्जन रिलीज किया है, जिससे फाल्गुनी को नाराजगी है. फाल्गुनी का कहना है कि नेहा ने उनके गाने की आत्मा और मासूमियत को मार दिया है.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *