गुजराती डॉगी का गजब का गरबा नहीं देखा तो क्या देखा, इंटरनेट पर छा गया गुज्जु भाई

गुजराती डॉगी का गजब का गरबा नहीं देखा तो क्या देखा, इंटरनेट पर छा गया गुज्जु भाई

पालतू जानवर ऐसे होते हैं जो जिस तरीके के परिवार में रहते हैं उन जैसे ही बन जाते हैं. उन्हीं का तौर तरीका रहन सहन आपको वो बेहद गौर से देखते हैं और जल्दी ही समझने भी लग जाता है कुछ ऐसा ही हुआ एक कुत्ते के साथ जो गुजराती परिवार में रहकर पूरी तरह गुजराती बन गया. फिर उसका गुज्जूभाई वाला अंदाज इंटरनेट पर छा गया.

इंस्टाग्राम thekattappa पर शेयर एक वीडियो में गोल्डन रिट्रीवर डॉग का गरबा देख आप दंग रह जाएंगे. उस गुजराती डॉगी का अपना एक पर्सनल सोशल अकाउंट है जो कटप्पा के नाम से है. वो अपनी मालकिन के साथ गुजराती अंदाज़ में गरबा करता दिखा तो इंटरनेट पर छा गया.

गुजराती रंग में रंगा डॉगी करने लगा गरबा

सोशल मीडिया पर शेयर गोल्डन रिट्रीवर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक लड़की के साथ गरबा की धुन पर थिरकता नजर आया. जैसे जैसे लड़की नाचती वैसे वैसे ही गोल्डन रिट्रीवर भी उसे फॉलो करता और एक एक कर वो गाने पर पूरा गरबा कर ले गया जिसे देख इंटरनेट पर लोगों को खूब मज़ा आया. ये गोल्डन रिट्रीवर एक गुजराती परिवार में पल बढ़ रहा है. नवरात्रि करीब है ऐसे में कोई भी गुजराती परिवार गरबा ना करे ऐसा कैसे हो सकता है. बस वो कुत्ता भी जो गुजराती परिवार में रह रहा है वो भी परिवार के सदस्यों के साथ गरबा में शामिल हो गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Kattappa (@thekattappa)

कभी देखा है डान्सिंग ‘कटप्पा’ ?

गोल्डन रिट्रीवर डॉग को गुजराती फैमिली ने गोद लिया है ऐसे में उसका गरबा करना तो बनता है. वीडियो की लीड लाइन भी यही है. वीडियो में लड़की के साथ डॉग ने जो गरबा किया और लोगों का दिल जीत रहा है आपको बता दें कि डॉग का नाम कटप्पा है और उसका सोशल मीडिया अकाउंट भी कटप्पा नाम से ही है. लिहाजा डॉगी के नाम को लेकर भी लोगों ने खूब सारे मजेदार कॉमेंट्स किए हैं. इन सारी बातों से इतर गौर करने वाली बात यह है कि सबसे समझदार और इंटेलीजेंट जानवरों में गिने जाने वाले डॉग्स की टैलेंट में एक और क्वालिटी जुड़ गई है और वो है डान्सिंग क्वालिटी. तभी तो वो फैमिली मेंबर के साथ झूम झूमकर गरबा डांस करने लगा है. वीडियो को 18 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *