Golden Retriever ने कपल के साथ डांस किया जॉइन, डॉग का मनमोहक वीडियो हुआ वायरल

Golden Retriever ने कपल के साथ डांस किया जॉइन, डॉग का मनमोहक वीडियो हुआ वायरल

कहने की जरूरत नहीं है, कुत्ते अद्भुत साथी हैं और प्यार और दया से भरे हुए हैं. यही कारण है कि डॉग्स की मनमोहक क्लिप इंटरनेट पर सबसे ज्यादा देखी और पसंद की जाने वाली एनीमल वीडियो हैं. ऐसा ही एक वीडियो जो निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएगा. इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में एक गोल्डन रिट्रीवर डॉग शादी में दूल्हा दुल्हन के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को 10 मार्च को Goldenretriever_lilly अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था, जिसमें लिखा था, “यह सब कुछ है.”

बेयर वही था जिसने हमसे जुड़ने का फैसला किया. जब भी ग्रेग और मैं घर पर गले मिलते हैं, तो वह हम पर कूद पड़ता है, हमें गले लगाने के लिए कहता है. यह हमारे पहले डांस दौरान भी अलग नहीं था. वह ग्रेग पर कूद पड़ा और हमसे जुड़ने के लिए कहा. ग्रेग ने उसे हमेशा की तरह उठाया और उसे हमारे बीच कर दिया, और तभी बेयर ने बस गले लगाया और डांस का आनंद लिया, “स्टेफनी ने लोगों को बताया.

देखें वीडियो:

वीडियो वायरल हो गया है, और लोगों ने प्यारे छोटे परिवार को बहत पसंद किया, जबकि अन्य ने कहा कि मनुष्य डॉग के बिना शर्त और निर्दोष प्यार के लायक नहीं हैं. एक अन्य ने लिखा, “ओएमजी बहुत कीमती आई लव दिस’ ‘उसका सिर आपके शोल्डर पर’ एक तीसरे ने लिखा, ‘इतना प्यारा उनका बच्चा. बहुत ब्यूटीफुल फैमिली’.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *