Viral Video: फ्रेंच लोगों ने एआर रहमान के गाने ‘स्नेहिथने स्नेहिथने’ गाने पर किया भरतनाट्यम, भारतीय हुए प्रभावित

Viral Video: फ्रेंच लोगों ने एआर रहमान के गाने ‘स्नेहिथने स्नेहिथने’ गाने पर किया भरतनाट्यम, भारतीय हुए प्रभावित

सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम रील ट्रेंड की बदौलत, भारतीय गाने अब वैश्विक लोकप्रियता का आनंद ले रहे हैं और कई अन्य देशों में समान रूप से पसंद किए जा रहे हैं. भारतीय गानों के आकर्षक बोल और जोशीले संगीत किसी को भी अपनी धुन पर थिरकने के लिए काफी हैं. इतना ही नहीं, विभिन्न देशों के लोगों को लोकप्रिय भारतीय फिल्मों जैसे एआर, पुष्पा: द राइज’ के गीतों और संवादों की नकल करते देखा जा सकता है. ऐसा ही एक फैन है जिकामानु, जिसे जीका कहा जाता है, जो नियमित रूप से अपने इंस्टाग्राम पर भारतीय गानों पर नाचते हुए वीडियो शेयर करते हैं.

हाल ही में, जीका ने भरतनाट्यम के मूव्स को ‘स्नेहिथने स्नेहिथने’ गाने पर फ्लॉन्ट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया. विशेष रूप से, यह गीत तमिल फिल्म अलैपायुथे का है और इसका संगीत एआर रहमान ने दिया था. वीडियो में दिखाया गया है कि वह एक जीवंत पीले और काले रंग की पोशाक पहने हुए है, और दो अन्य लोगों के साथ भरतनाट्यम के स्टेप्स कर रहे है. “मैंने भरतनाट्यम डांस की कोशिश की,” कैप्शन में लिखा है.

देखें वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jika (@jikamanu)

भारतीयों को प्रभावित करते हुए वीडियो वायरल हो गया है. लोगों ने वीडियो को पसंद किया और कई लोगों ने उनसे अन्य शास्त्रीय भारतीय नृत्य रूपों को ट्राय करते हुए उन्हें और वीडियो शेयर करने को कहा. एक यूजर ने लिखा, “बहुत बढ़िया… तमिलनाडु के फैन,” जबकि दूसरे ने लिखा, “आप अद्भुत हैं.” एक तीसरे ने लिखा, ‘लव फ्रॉम इंडिया.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *