फेयरवेल पार्टी में इस लड़की ने किया जबरदस्त डांस, पूरा स्कूल झूमने पर हुआ मजबूर

फेयरवेल पार्टी में इस लड़की ने किया जबरदस्त डांस, पूरा स्कूल झूमने पर हुआ मजबूर

स्कूल का दौर आज भी जब हम लोग याद करते हैं, तो ऐसा लगता है कि हम क्यों बड़े हो गए. जिंदगी में कई मौके भी ऐसे आते हैं, जो हमारे स्कूल की यादों को ताजा कर देते हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी अपने स्कूल की याद आ जाएगी. यह वीडियो मथुरा में स्थित एक रतनलाल फूल कटोरी देवी स्कूल का है, जहां फेयरवेल पार्टी में एक लड़की के परफॉर्मेंस ने वहां मौजूद सभी लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

4 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

2000 में आई संजय दत्त की फिल्म ‘कुरूक्षेत्र’ के एक गाने ‘बन ठन चली देखो’ पर इस लड़की का डांस अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. स्कूल द्वारा 9 फरवरी को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 463,680 बार देखा जा चुका है. यूट्यूब पर लोगों को इनके डांस का वीडियो भी काफी पसंद आता है. तो आइए, आप भी देखिए सोनाली का यह वीडियो-

गौरतलब है कि सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *