ऐसे लोग जिन्होंने टैटू बनवाने की सारी हदें पार कर दी, उस जगह पर भी बनवा लिया टैटू, देखिये विडियो

ऐसे लोग जिन्होंने टैटू बनवाने की सारी हदें पार कर दी, उस जगह पर भी बनवा लिया टैटू, देखिये विडियो

दोस्तों जैसा की आप सब जानते है की आजकल की यंग जनरेशन को टैटू बनवाने का काफी शौक रहता है। लेकिन दुनियाँ में ऐसे लोग भी आपको देखने को मिल जायेगे। जिन्होंने अपने शरीर में ऐसे – ऐसे टैटू बनवाये है। की अगर आप इनके टैटू को देख लोगे तो आपके भी होश उड़ जायेगे। आज के हमारे इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे कुछ लोगों के बारे में बताएंगे। जिनके शरीर में बने टैटू आपको हैरान कर देंगे। तो चलिए जानते है कौन है वो लोग जिन्होंने अपने चेहरे पर टैटू बनवाए है।

टैटू बनवाना आजकल एक फैशन सा हो गया है। देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में ज्यादा लोग इसकी तरफ आकर्षित रहते है और अपने शरीर में टैटू बनवाते है। लेकिन दुनियाँ में बहुत से लोग है, जिन्होंने अपने चेहरे में टैटू बनवाये है। इसी लिस्ट में सबसे पहले आते है कनाडा के मॉट्रियल शहर में रहने वाले रिक। जिन्होंने अपने पुरे चेहरे पर टैटू बनवाया है। उनके चेहरे पर बने इस टैटू ने सब को हैरानी में डाल दिया है। लेकिन आज वो एक सफल मॉडल है।

 टैटू बनवाना आजकल ट्रेंड में है. हर कोई टैटू बनवा लेता है. लेकिन दुनियाभर में कुछ ऐसे लोग भी हैं, जिन्होंने अपनी बॉडी के ज्यादातर हिस्सों पर टैटू बनवाया है. यही नहीं, लोग पूरे चेहरे पर भी टैटू बनवा लेते हैं. इन्हें देखकर कुछ लोग कहते हैं कि ये पागलपन है, मगर उनके पास ऐसा करने की ठोस वजह है. आइए आज हम आपको ऐसे ही 10 लोगों के बारे में बताते हैं जिन्होंने अपने चेहरे पर टैटू बनवाए हैं. (फोटो: lolwat.com)

अमेरिका के ह्यूस्टन के रहने वाले क्रिस्टियन सेक्रिस्ट ने अपने बाएं गाल पर एक बच्चे का टैटू बनवाया है। जिससे उनका बाएं गाल में बच्चे का टैटू बना हुआ है। हालांकि यें बच्चा कोई और नहीं बल्कि उन्हीं का है, जिसकी मौत के बाद उन्होंने उसकी याद में अपने बाएं गाल में उसके चेहरे का टैटू बनवाया था

24 साल के कनाडा के रहने वाले विन लॉस एक सफल मॉडल है और उन्हें टैटू बनवाने की धुन इस कदर सवार थी। की उन्होंने अपने पुरे चेहरें में अजीबोगरीब शब्द लिखवा लिए।

56 साल के व्लादिमीर फ्रैंस दुनिया के सबसे फैमस टैटू बनवाने वाले व्यक्ति है। उन्होंने अपने चेहरें पर टैटू बनवाया है, जिससे उन्हें लोगो की आलोचनाओं का सामना करना पड रहा है। लेकिन 56 साल के व्लादिमीर फ्रैंस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

 अमेरिका के ह्यूस्टन के रहने वाले क्रिस्टियन सेक्रिस्ट ने अपने बाएं गाल पर एक बच्चे का टैटू बनवाने का निर्णय लिया. दरअसल ये बच्चा उसका बेटा था जिसकी मौत हो गई थी. बच्चे को श्रद्धांजलि देने के लिए उसने ये टैटू बनवाया. लोगों ने उसकी आलोचना भी की मगर उसे किसी की बात का फर्क नहीं पड़ा. (फोटो: lolwat.com)

दोस्तों ओकलाहोमा के रहने वाले 36 साल के माइकल कार्टर अक्सर अपने टैटू के कारण काफी बार मुश्किलों में फंस चुके है। क्यूंकि उनके पुरे चेहरे में स्वास्तिक के चिन्ह का टैटू बना हुआ है। जिसके कारण उन्हें कहीं बार मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

गीनो डार्टनल ने 18 साल की उम्र से अपने चेहरे पर टैटू बनवाना शुरू किया था और आज उनके पुरे चेहरे में टैटू बना हुआ है। वर्तमान समय में गीनो डार्टनल की उम्र 24 साल की हो चुकी है और आज वो एक सफल फोटोग्राफर है।

जेसन बर्नम नाम के इस व्यक्ति के आँखों के अंदर तक टैटू बना हुआ है, जों एक कुख्यात अपराधी है। इस व्यक्ति के आधे चेहरे में टैटू बना हुआ है और इसके ऊपर कार और घरों में चोरी करने का आरोप लगा है। नोट – प्रत्येक फोटो प्रतीकात्मक है (फोटो स्रोत: गूगल) [ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. EkBharat News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *