दुल्हन ने अपनी ही विदाई में किया ‘गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल’ गाने पर जबरदस्त डांस; देखें मजेदार VIDEO

दुल्हन ने अपनी ही विदाई में किया ‘गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल’ गाने पर जबरदस्त डांस; देखें मजेदार VIDEO

डांस के प्रति लोगों में भारी दीवानगी देखने को मिलती है. फिर चाहे वो कितने भी बड़े ओहदे पर क्यों न बैठे हों. सोशल मीडिया पर आए दिन अलग-अलग उम्र वर्ग के लोगों के डांस वीडियो अपलोड होते हैं और देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. अभी फिर से एक डांस का वीडियो सामने आया है

सोशल मीडिया पर हर दिन ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिसे देख लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं खासकर वेडिंग सीजन में दूल्हा और दुल्हन का फनी वीडियो तो जरूर वायरल होता है, जिसमें कई तरह के मजेदार सीन देख लोग शेयर भी करते हैं। इस वेडिंग सीजन में भी कुछ ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें दुल्हन का अनोखा अंदाज हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रह रहा है। बता दें इसमें एक दुल्हन अपनी विदाई में ‘गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल’ गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। जिसे देख लोग फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर दुल्हन के वीडियो खूब वायरल होते हैं, जिसमें कभी इमोशनल तो कभी फनी वीडियो सामने आते हैं। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जिसमें देख सकते हैं कि दुल्हन अपने विदाई में किस तरह से फन कर रही है। बता दें इस पोस्ट को theweddingstories नामक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है, जिसमें दुल्हन का नाम मानसी गोस्वामी है जो अपनी विदाई के समय ‘गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल’ जबरदस्त डांस करती हुई दिख रही है, जिसमें वह रोने की एक्टिंग करती है और झूमती हुई आगे बढ़ जाती है। विदाई के समय दुल्हन का यह अनोखा अंदाज देख लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि इस मजेदार वीडियो को देख तारीफ भी की जा रही है।

इस तरह से गिरा दुल्हन और दुल्हन

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हुआ है, जिसे देख आप हंसते हंसते लोटपोट (marriage funny video) हो जाएंगे। इस 15 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दूल्हे और दुल्हन को अपनी जिंदगी के सबसे बड़े दिन ही ऐसी घटना का सामना करना पड़ जाता है। इस वीडियो में नवविवाहित जोड़ा (Newlyweds) अपने वेडिंग डिनर के लिए ऊपर बैठा नजर आया। इस वीडियो में कपल को एक हाई-लिफ्ट लोडर क्रेन के स्कूप के ऊपर एक अस्थायी सोफे पर बैठे हुए देखा जा सकता है। जबकि मेहमान उनके चारों ओर जमीन पर बैठे हैं, वहीं कपल उनसे 10 फीट ऊपर बैठा होता है। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन नीचे गिर जाते हैं। ये देख वहां मौजूद लोग चौंक जाते हैं।

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *