सोशल मीडिया पर छाया दूल्हा-दुल्हन का फिल्मी अंदाज, ‘कुछ-कुछ होता है’ के इस सीन को किया रिक्रिएट

सोशल मीडिया पर छाया दूल्हा-दुल्हन का फिल्मी अंदाज, ‘कुछ-कुछ होता है’ के इस सीन को किया रिक्रिएट

शादियों के मौसम (Wedding Season) में अक्सर दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) से जुड़े मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. लोग दूल्हा-दुल्हन से जुड़े फनी वीडियो (Funny Video) लोगों को काफी पसंद आते हैं. अपनी ही शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन अपने अंदाज, अपने अलग कारनामों के चलते लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोरते हैं. इसी कड़ी में एक दूल्हा-दुल्हन का फिल्मी अंदाज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन शाहरुख खान और काजोल की हिट फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) के सीन को रिक्रिएट करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है और लोग इसे बार-बार देख रहे हैं.

कई तस्वीरों को मिलाकर बनाए गए इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर chamakandmore नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें दुल्हन इल्मा और उनके पति मोहम्मद ताहा फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ से शाहरुख खान और काजोल के सीन को रिक्रिएट करते हुए बास्केटबॉल कोर्ट में बास्केटबॉल खलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

देखें वीडियो-

गौरतलब है कि वेडिंग फोटोग्राफर ने ही इंस्टाग्राम पर शादी से पहले ली गई इन तस्वीरों का वीडियो शेयर किया है. इसे 2 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में दूल्हा पारपंरिक कुत्ते में, जबकि दुल्हन लहंगे में दिखाई दे रही है. दोनों शादी के जोड़े में बास्केटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनका यह फिल्मी अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *