लोक गीत पर ठुमके लगाते दिखा देसी स्पाइडर मैन, Viral Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगो लोटपोट

लोक गीत पर ठुमके लगाते दिखा देसी स्पाइडर मैन, Viral Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगो लोटपोट

सोशल मीडिया पर एक देसी स्पाइडर मैन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देसी स्पाइडर मैन संथाली महिलाओं के साथ लोग संगीत पर लटके-झटके दिखाता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो पश्चिम बंगाल के शांतिनिकेतन का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस नजारे को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

आपने अब तक फिल्मों या कार्टून में स्पाइडर मैन (Spiderman) को देखा होगा, जो पलक झपकते ही ऊंची-ऊंची दीवारों पर चढ़ जाता है, लेकिन क्या आपने कभी रियल लाइफ में स्पाइडर मैन को लोक गीतों (Folk Song) पर ठुमके लगाते देखा है? अगर नहीं देखा है तो अब देख लीजिए, क्योंकि सोशल मीडिया (Social Media) पर एक देसी स्पाइडर मैन का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Viral) हो रहा है, जिसमें देसी स्पाइडर मैन संथाली महिलाओं के साथ लोग संगीत पर लटके-झटके दिखाता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो पश्चिम बंगाल (West Bengal) के शांतिनिकेतन का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस नजारे को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर kolkatas.illusion नाम के पेज पर शेयर किया गया है. इस पर लोगों ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा है- मिस्टर स्पाइडर सोनाजुरी में शोताल नाच को एन्जॉय कर रहे हैं, जबकि दूसरे यूजर ने लिखा है- इस वीडियो ने मेरा दिन बना दियावायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि स्पाइडर मैन की पोशाक पहनकर एक शख्स महिलाओं के बीच लोक गीतों पर जमकर ठुमके लगा रहा है. वो अपने लटको-झटकों से लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है. इस वीडियो को देखकर जहां कई लोग हंस रहे हैं तो कई लोगों का कहना है कि इस तरह से किसी का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *