छोटी बच्ची ने कच्चा बादाम गाने पर डांस कर इंटरनेट मचाया धमाल, वीडियो वायरल

छोटी बच्ची ने कच्चा बादाम गाने पर डांस कर इंटरनेट मचाया धमाल, वीडियो वायरल

कच्चा बादाम (Kaccha Badam) गाना इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है और इसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यह गाना पूरे इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस बंगाली गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और यह इंस्टाग्राम रीलों के लिए सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक है. अब एक छोटी सी बच्ची ने गाने पर अपने लाजवाब डांस से सबका ध्यान खींचा है. एक बिना डेट वाले वीडियो में लड़की को वायरल बंगाली गाने पर उत्साह से थिरकते हुए देखा जा सकता है. आसपास भीड़ होने के बावजूद लड़की अपनी अदाकारी में डूबी रहती है.

वीडियो में लड़की जबरदस्त हूकस्टेप करती हुई दिखाई दे रही है. उसके आस-पास के लोग जो उसका मनमोहक डांस देख रहे होते हैं, ताली बजाते हैं और उसके लिए चीयरअप करते हैं. कई लोग बच्ची के डांस को अपने मोबाइल फोन में कैद भी कर लेते हैं. वीडियो को घंटा नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जो अक्सर ट्रेंडिंग मीम्स और वायरल वीडियो शेयर करता रहता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है “रोकलो साहब,”

देखें वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

यह वीडियो 2.6 लाख से अधिक लाइक्स और कई उत्साहजनक टिप्पणियों के साथ सुपर वायरल हो गया है. एक व्यक्ति ने बताया कि प्रतिभाशाली लड़की नेपाल से है, जबकि अन्य लोगों ने कमेंट सेक्शन को हार्ट इमोजी और प्रशंसा के साथ भर दिया है. एक यूजर ने लिखा, “सो क्यूट’ ‘सबसे बेस्ट’ जबकि दूसरे ने मजाक में कहा, “वह वरुण धवन और कैटरीना कैफ की तुलना में बेहतर एक्सप्रेशन दे रही हैं.” एक तीसरे ने लिखा, “फेमस से बेहतर.”

कच्चा बादाम गाना सब तब शुरू हुआ जब पश्चिम बंगाल के भुबन बड्याकर नाम का एक मूंगफली विक्रेता अपनी मूंगफली बेचने के लिए एक सुपर आकर्षक जिंगल बनाने के बाद रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गया. बाद में, संगीतकार नज़्मु रीचत ने गाने का एक रीमिक्स बनाया, जिसने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी और अभिनेताओं और इन्फ्लुएंसर को इसके दिलकश बीट्स पर डांस करने को मजबूर कर दिया.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *