छोटी बच्ची ने Badhaai Do के टाइटल सॉन्ग पर किया डांस, धमाकेदार परफॉर्मंस का वीडियो वायरल

छोटी बच्ची ने Badhaai Do के टाइटल सॉन्ग पर किया डांस, धमाकेदार परफॉर्मंस का वीडियो वायरल

‘सोशल मीडिया की दुनिया’ में बच्चों के क्यूट मोमेंट वाले ऐसे कई वीडियोज वायरल हुए हैं, जिन्हें बार-बार देखने को मन करेगा. कई बार इनकी हरकतें दिल को छू लेने वाली होती हैं, तो कई बार ये बच्चे कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसे देखकर हमें हैरानी होती है. फिलहाल, इंटरनेट पर एक बच्ची का डांस वीडियो तहलका मचा रहा है. वीडियो में बच्ची राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhaai Do) के टाइटल ट्रैक पर डांस करती हुई नजर आती है. बच्ची के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं. एक दिन पहले अपलोड हुए इस वीडियो पर 40 हजार से ज्यादा व्यूज हैं, जबकि ढेरों लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है.

डांस जहां कुछ लोगों के लिए खुशी जाहिर करने का जरिया है, वहीं कुछ लोगों के लिए यह एक कला है और वे इसके साथ जीते हैं. इन दिनों एक बच्ची का कुछ ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘बधाई दो’ फिल्म के टाइटल ट्रैक पर गजब के डांस मूव्स दिखाते हुई नजर आ रही है. दिलचस्प बात है कि इसके लिए बच्ची ने मैचिंग आउटफिट पहना हुआ है. इसके साथ ही बच्ची ने टीवी पर भी बधाई दो के टाइटल ट्रैक को प्ले कर रखा है. आप देख सकते हैं कि बच्ची ने भूमि पेडनेकर के हर स्टेप को मैच करने की बखूबी कोशिश की है. बच्ची के एक्सप्रेशन्स भी कमाल के लग रहे हैं. तो आइए सबसे पहले देखते हैं ये वीडियो.

यहां देखिए बच्ची का डांस वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tania and Sony (@tania_and_sony)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर tania_and_sony नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, Once a QUEEN, always a QUEEN. एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपलोड हुआ ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. अब तक 2600 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं, वीडियो पर ढेरों लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है.

बच्ची का नाम तानिया है और लोग उसके वीडियोज के दीवाने हैं. यह बच्ची आए दिन सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती है. तानिया के नए वीडियो की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *