‘छम्मा छम्मा’ पर इस लड़की ने लगाए जबरदस्त ठुमके, इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा यह VIDEO

‘छम्मा छम्मा’ पर इस लड़की ने लगाए जबरदस्त ठुमके, इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा यह VIDEO

बॉलीवुड फिल्म ‘मिकी वायरस’ और ‘किस किसको प्यार करूं’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री एली अवराम इन दिनों सुर्खियों में हैं. उनका एक गाना ‘छम्मा छम्मा’ इंटरनेट पर छाया हुआ है, जो उर्मिला मांतोडकर का सुपरहिट गाना ‘छम्‍मा छम्‍मा’ फिर से रीक्रिएट किया गया है. बॉलीवुड में एक बार फिर से रीमिक्‍स गानों का दौर शुरू हो चुका है. इससे पहले रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्‍म ‘सिंबा’ में फिल्‍म ‘तेरे मेरे सपने’ का सुपरहिट सॉन्‍ग ‘आंख मारे..’ रीमिक्‍स कर के लाया गया और अब अरशद वारसी की फिल्‍म ‘फ्रॉड सइयां’ में ‘छम्‍मा छम्‍मा’ गाने को फिर से रीक्रिएट किया गया है.

12 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक लड़की द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. पिछले साल 28 दिसंबर को यूट्यूब पर Kanishka Talent Hub द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1,226,074 देखा जा चुका है.

बता दें, यह गाना 1998 में आई फिल्‍म ‘चाइना गेट’ का है, जिसमें उर्मिला मातोडकर थिरकते हुए नजर आई थीं. Tips Official द्वारा यूट्यूब पर पिछले महीने 13 तारीख को अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में एली एवराम बेहद हॉट अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. गाने में एली के साथ अरशद वारसी भी डांस करते दिख रहे हैं. बताते चलें, ‘फ्रॉड सइयां’ एक कॉमेडी फिल्म है जिसे सौरभ श्रीवास्तव निर्देशित और प्रकाश झा प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में सारा लोरेन, सौरभ शुक्ला और दीपाली पंसारे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म से पहले भी अरशद वारसी और सौरभ शुक्‍ला की जोड़ी फिल्‍म ‘जॉली एलएलबी’ में नजर आ चुकी है.

सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *