Viral Video: छोटी बच्ची और डॉग के गाना गाने का क्यूट क्लिप वायरल, वीडियो देख बन जाएगा दिन

Viral Video: छोटी बच्ची और डॉग के गाना गाने का क्यूट क्लिप वायरल, वीडियो देख बन जाएगा दिन

इंटरनेट पर छोटे बच्चों और उसके पालतू कुत्तों के बीच प्यारी बॉन्डिंग और बातचीत का वीडियो हमेशा काफी मजेदार और आनंददायक होते हैं. ठीक इसी तरह एक वीडियो जिसे बार्केड नाम के पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर फिर से शेयर किया गया है, जो एक डॉग वीडियो शेयरिंग कम्युनिटी है. वीडियो में एक प्यारी सी छोटी लड़की और हॉट डॉग को व्यावहारिक रूप से प्रदर्शन करते हुए दिखाया गया है…इंटरनेट पर छोटे बच्चों और उसके पालतू कुत्तों के बीच प्यारी बॉन्डिंग और बातचीत का वीडियो हमेशा काफी मजेदार और आनंददायक होते हैं. ठीक इसी तरह एक वीडियो जिसे बार्केड नाम के पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर फिर से शेयर किया गया है, जो एक डॉग वीडियो शेयरिंग कम्युनिटी है. वीडियो में एक प्यारी सी छोटी लड़की और हॉट डॉग को व्यावहारिक रूप से प्रदर्शन करते हुए दिखाया गया है जैसे वे अपने घर के दरवाजे के ठीक सामने एक संगीत कार्यक्रम में हैं. लड़की को अपने प्यारे गिटार, माइक्रोफोन और उसकी चमकदार गुलाबी स्कर्ट के साथ अपने प्रदर्शन का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. उसके डॉग को ठीक बगल में बैठा देखा जा सकता है, एक प्यारा स्कार्फ पहने और धुनों पर थिरकते हुए.

वीडियो मूल रूप से इस प्यारे कुत्ते और छोटी लड़की को समर्पित इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है, जिसे स्टाइलिश पॉज़ नाम से जाना जाता है. इसे 7 अप्रैल को शेयर किया गया था और इसे मूल पोस्ट पर ही 22,400 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो के साथ शेयर किए गए कैप्शन में लिखा है, “हां हम सिंगिंग सिस्टर्स हैं.” इसके साथ एक Victory Sign इमोजी और एक म्यूजिकल नोट इमोजी है.

वीडियो को 19 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है और तब से, लोगों से कई कमेंट्स मिले हैं, जो डॉग और बच्ची द्वारा इस प्यारे परफोर्मेंस को निहारना बंद नहीं कर सके. इसे अब तक 1.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “वह कुत्ता सभी नोटों को पूरी तरह से हिट कर रहा है,” “मैं इस कॉन्सर्ट के लिए टिकट कहां से खरीद सकता हूं?” एक और यूजर ने कमेन्ट किया. तीसरे यूजर ने कमेन्ट किया. “Spotify पर अभी उपलब्ध है?” “ओह वी लव यू, हमें दिखाने के लिए धन्यवाद.”

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *