63 साल की दादी ने इंटरनेट पर मचाया गदर, देखिए जबरदस्त डांस Video

63 साल की दादी ने इंटरनेट पर मचाया गदर, देखिए जबरदस्त डांस Video

डांस के प्रति लोगों में भारी दीवानगी देखने को मिलती है. फिर चाहे वो कितने भी बड़े ओहदे पर क्यों न बैठे हों. सोशल मीडिया पर आए दिन अलग-अलग उम्र वर्ग के लोगों के डांस वीडियो अपलोड होते हैं और देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. अभी फिर से एक डांस का वीडियो सामने आया है

आजकल डांस की दीवानगी का जोश और जुनून केवल यूथ में ही नहीं, बल्कि बड़े-बुजुर्गों= में भी बढ़चढ़कर देखने को मिल रहा है. आज के समय में फुल एनर्जी के साथ थिरकते बड़े-बुजुर्ग, डांस (Dance) के मामले में युवाओं को भी पीछे छोड़ रहे हैं. इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें 63 वर्षीय रवि बाला शर्मा को को हलामिथी हबीबो सॉन्ग (Halmithi Habibo Song) पर फुल एनर्जी के साथ थिरकते देखा जा रहा है.

क्या आपको लगता है कि आप अपने पैशन को फॉलो करने के लिए बहुत उम्रदराज हो गये हैं? अगर ऐसा है तो आपको 63 साल की रवि बाला शर्मा उर्फ ​​डांसिंग दादी से प्रेरणा लेनी चाहिए, जो अभी भी अपने सपनों को सच कर रही हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों ‘डांसिंग दादी’को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. नए-पुराने गानों पर डांसर दादी के एनरजेटिक डांस ने सबका दिल जीत लिया है. इन दिनों उन्हें सोशल मीडिया पर विजय थलापति के हलमथी हबीबो सॉन्ग पर थिरकते देखा जा रहा है.

वीडियो में देसी दादी के नाम से फेमस 63 वर्षीय रवि बाला शर्मा इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं. उनके डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्यार मिल रहा है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें विजय थलापति के ट्रेंडिंग गाने हलमथी हबीबो पर डांस करते देखा जा रहा है. वीडियो को देखकर यूजर्स भी उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. उनके जबरदस्त डांस स्टेप्स ने सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल छू लिया है.

वायरल होते इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है, जिसे देखकर हर कोई देसी दादी के डांस की तारीफ करता नजर आ रहा है. वीडियो पर व्यूज का सिलसिला जारी है. अब तक इस वीडियो पर 10 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Bala Sharma (@ravi.bala.sharma)

Rutvisha patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *